Categories: FILMEntertainment

जब ये एक्ट्रेसेस हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार (Oops Moments Of Bollywood Actresses)

फ़िल्म इंडस्ट्री की बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को सभी फ़ॉलो करते हैं उनके स्टायल और फैशन सेंस के लिए, लेकिन कभी कभी इनका स्टाइल ही इनपर भारी पड़ जाता है और ये हो जाती हैं ऊप्स मोमेंट यानी शर्मिंदगी का शिकार! आइए देखें उनके ऐसे ही ऊप्स मोमेंट- आलिया भट्ट का ये ड्रेस इतना पारदर्शी था के सब आर पार नज़र आ रहा था. ये एक ईवेंट की तस्वीर है. परिणीती चोपड़ा अक्सर ऐसे मोमेंट्स का शिकार हो जाती हैं. हाल ही में उन्होंने बिना ब्रा के ही एक ड्रेस पहन किया जिसके बाद उन्हें काफ़ी ट्रोल किया गया. इसके अलावा वो पहले भी इस तरह से ट्रोल हुई हैं जब उनकी ड्रेस फटी हुई थी और वो बेख़बर घूम रही थीं. एक ड्रेस इतनी पारदर्शी थी के सब नज़र आ रहा थ. प्रियंका चोपड़ा यूं तो अक्सर अपने ड्रेस के लिए ट्रोल होती हैं लेकिन निक के साथ वो एक बार इतनी पारदर्शी ड्रेस में नज़र आई कि खुद भी अपने हैंड बैग से अपना बचाव करती नज़र आई. लोगों ने तो यह तक कह डाला कि बाक़ी अदाकाराओं को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए कि हैंड बैग का इस तरह भी इस्तेमाल हो सकता है. सोनम कपूर बेहद स्टाइलिश मानी जाती हैं और उनका फैशन सेंस सबसे अच्छा माना जाता है, लेकिन एक फंक्शन के दौरान वो अपने रिवीलिंग कपड़े के कारण इतनी अनकंफर्टेबल नज़र आईं कि पूरे समय अपने कपड़े ही सम्भालतीं नज़र आईं. करीना हमेशा पर्फ़ेक्ट लगतीं हैं लेकिन एक ईवेंट के दौरान उनके ब्लाउज़ ने उन्हें धोखा…

फ़िल्म इंडस्ट्री की बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस को सभी फ़ॉलो करते हैं उनके स्टायल और फैशन सेंस के लिए, लेकिन कभी कभी इनका स्टाइल ही इनपर भारी पड़ जाता है और ये हो जाती हैं ऊप्स मोमेंट यानी शर्मिंदगी का शिकार! आइए देखें उनके ऐसे ही ऊप्स मोमेंट-

आलिया भट्ट का ये ड्रेस इतना पारदर्शी था के सब आर पार नज़र आ रहा था. ये एक ईवेंट की तस्वीर है.

परिणीती चोपड़ा अक्सर ऐसे मोमेंट्स का शिकार हो जाती हैं. हाल ही में उन्होंने बिना ब्रा के ही एक ड्रेस पहन किया जिसके बाद उन्हें काफ़ी ट्रोल किया गया.

इसके अलावा वो पहले भी इस तरह से ट्रोल हुई हैं जब उनकी ड्रेस फटी हुई थी और वो बेख़बर घूम रही थीं.

एक ड्रेस इतनी पारदर्शी थी के सब नज़र आ रहा थ.

प्रियंका चोपड़ा यूं तो अक्सर अपने ड्रेस के लिए ट्रोल होती हैं लेकिन निक के साथ वो एक बार इतनी पारदर्शी ड्रेस में नज़र आई कि खुद भी अपने हैंड बैग से अपना बचाव करती नज़र आई. लोगों ने तो यह तक कह डाला कि बाक़ी अदाकाराओं को इनसे प्रेरणा लेनी चाहिए कि हैंड बैग का इस तरह भी इस्तेमाल हो सकता है.

सोनम कपूर बेहद स्टाइलिश मानी जाती हैं और उनका फैशन सेंस सबसे अच्छा माना जाता है, लेकिन एक फंक्शन के दौरान वो अपने रिवीलिंग कपड़े के कारण इतनी अनकंफर्टेबल नज़र आईं कि पूरे समय अपने कपड़े ही सम्भालतीं नज़र आईं.

करीना हमेशा पर्फ़ेक्ट लगतीं हैं लेकिन एक ईवेंट के दौरान उनके ब्लाउज़ ने उन्हें धोखा दे दिया और उसे फिक्स करना पड़ा.

दीपिका: ख़ूबसूरत दीपिका एक गोल्डन ड्रेस में काफ़ी ट्रोल हुई थीं. वो बेहद रिवीलिंग ड्रेस थी और दीपू भी उसमें असहज नज़र आ रही थीं.

ऐश्वर्या राय वैसे तो शालीन कपड़े ही पहनती हैं लेकिन उनके एक ड्रेस ने उन्हें ट्रोलर्स का शिकार बना दिया था. वो ड्रेस इतना छोटा था कि कार में बैठते समय वो बहुत ऊपर हो गया था. जब फोटोग्राफर उनके पिक्स लेने लगे तो अभिषेक ग़ुस्सा होने लगे.

कटरीना कैफ़ बेहद खूबसूरत हैं लेकिन कभी कभी वो इतनी जोश में आ जाती हैं कि अपने कपड़ों तक का उन्हें होश नहीं रहता.

कंगना बॉलीवुड की क्वीन हैं लेकिन अक्सर अपने स्टाइल को लेके ट्रोल होती हैं. एक ड्रेस तो इतना अजीब था कि जो नहीं दिखना चाहिए था वो भी दिख गया.

जैकलिन यूं तो पर्फ़ेक्ट ही लगती हैं लेकिन एक ईवेंट के दौरान अपने जूतों के लेस बांधते समय उनका क्लीवेज इतना नज़र आने लगा कि अपने पोज़ व घुटनों की मदद से वो उसे छिपा रही थीं.

अनुष्का शर्मा ने अपने ऊप्स मोमेंट को हमेशा ही आत्मविश्वास से लिया. उनको पता है कि ग्लैमर वर्ल्ड का यह हिस्सा है.

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

#HBD: जानें बर्थडे गर्ल पीवी सिंधु की ये दिलचस्प बातें… (Happy Birthday To PV Sindhu)

भारतीय महिला बैडमिंटन में आज सबसे बड़ा नाम हैं सिंधु, उनके जन्मदिन पर मेरी सहेली…

गुरुपूर्णिमा की शुभकामनाएं! (Happy Gurupurnima 2020)

गुरुर्ब्रह्मा, गुरुर्विष्णु, गुरुर्देवो महेश्‍वरः गुरुः साक्षात परब्रह्म तस्मै श्रीगुरुवे नमः आषाढ़ मास के शुक्ल पक्ष…

© Merisaheli