Categories: FILM Entertainment

Padman: अक्षय कुमार के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज, लगा स्क्रिप्ट चोरी का आरोप (Padman: FIR Against Akshay Kumar As Padman Faces Plagiarism Charges)

मेंस्ट्रुअल हाइजीन पर लोगों को जागरूक करनेवाली फिल्म पैडमैन पर लगा है स्क्रिप्ट चोरी का आरोप. जी हां, बॉलीवुड के…

मेंस्ट्रुअल हाइजीन पर लोगों को जागरूक करनेवाली फिल्म पैडमैन पर लगा है स्क्रिप्ट चोरी का आरोप. जी हां, बॉलीवुड के उभरते राइटर रिपु दमन ने अक्षय कुमार के ख़िलाफ़ स्क्रिप्ट चोरी को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है. रिपु दमन का कहना है कि डेढ़ साल पहले उन्होंने इस विषय पर स्क्रिप्ट लिखकर धर्मा प्रोडक्शन को भेजी थी. पैडमैन के कई दृश्य उसी स्क्रिप्ट से लिए गए हैं ऐसा रिपु दमन का आरोप है.

रिपु दमन ने सोशल मीडिया पर अपनी स्क्रिप्ट के कुछ स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए, जो उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन को मेल किया था. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वो पैडमैन के प्रोडूसर्स को कोर्ट तक लेकर जाएंगे।

कुछ महीने पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रिपु दमन ने अपनी बात रखते हुए लिखा, ”डेढ़ साल पहले मैंने अरुणाचलम मुरुगनाथम और साती बायोडिग्रेडेबल सैनिटरी पैड्स पर स्क्रिप्ट लिखी थी, जिसे मैंने स्क्रीन राइटर एसोसिएशन में रजिस्टर भी करवाया था. क्या आपने इनके बारे में सुना है, हाँ, अरुणाचलम वह शख़्श है, जिसने गांव की महिलाओं के लिए सस्ते सेनेटरी नैपकिन बनाए थे. ५ दिसंबर, २०१६ को मैंने वह स्क्रिप्ट धर्मा प्रोडक्शन के रेयान स्टीफन और विक्रमादित्य मोटवानी को भेजी थी. आप जानते हैं उसके बाद क्या हुआ, दस दिन बाद ही १६ दिसंबर,२०१६ को ट्विंकल खन्ना ने ऐलान किया कि उनका प्रोडक्शन हाउस अरुणाचलम की लाइफ पर फिल्म बनाने जा रहा है.

यह भी पढ़ें: मूवी रिव्यू- PADMAN देखकर पीरियड्स को लेकर बदल जाएगा आपका नज़रिया !

रिपु दमन ने इस बारे में और भी कहा कि इससे पहले इस ओर उन्होंने ध्यान नहीं दिया क्योंकि वो अरुणाचलम की ज़िंदगी पर फिल्म बनाने वाले थे और मैंने उनके कामों पर स्क्रिप्ट लिखी थी. रिपु दमन के आरोपों पर फिलहाल एफआईआर दर्ज है.

[amazon_link asins=’B078WB9NGP,1615991158′ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=”]

Aneeta Singh

Recent Posts

कहानी- छुट्टी के दिन (Short Story- Chhutti Ke Din)

बचपन की यही फांस तुषार के मन में कुछ इस तरह चुभी कि शायद उसने बचपन में ही प्रण कर…

38 करोड़ से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं नोरा फतेही के इस पंजाबी सॉन्ग को (Nora Fatehi In Punjabi Song)

इन दिनों नोरा फतेही (Nora Fatehi) हर जगह छाई हुई हैं. जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म बाटला हाउस (Batla House)…

10 होम बिजनेस आइडियाज़: अपने बिजनेस से घर बैठे पैसे कमाएं (10 Home Business Ideas: Make Money Working From Home)

अगर आप भी घर बैठे पैसे कमाना चाहती हैं, तो ये कोई मुश्किल काम नहीं है. कई महिलाएं बहुत छोटे…

फिल्म समीक्षाः फैमिली ऑफ ठाकुरगंज और झूठा कहीं का (Movie Review: Family of Thakurganj And Jhootha Kahin Ka)

फिल्म:   फैमिली ऑफ ठाकुरगंज कलाकार: जिमी शेरगिल, माही गिल, सौरभ शुक्ला, नंदीश सिंह, मनोज पाहवा निर्देशक : मनोज झा स्टार:   2 फिल्म समीक्षाः यह…

‘ससुराल सिमर का’ के चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की सड़क दुर्घटना में मौत (Child Artist Shivlekh Singh Dies in Car Accident)

ससुराल सिमर का, संकटमोचक हनुमान और केसरी नंदन जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल्स के साथ काम कर चुके चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख…

Personal Problems: क्या कम उम्र की महिलाओं के बच्चों में भी हो सकता है डाउन्स सिंड्रोम? (What Makes You High Risk For Down’s Syndrome Baby?)

मेरी 26 वर्षीया पड़ोसन पहली बार मां बनी है, पर डॉक्टरों ने जांच करके बताया है कि उसके बच्चे को…

© Merisaheli