WOW! 3D में ‘पद्मावती’ (‘Padmavati’ 3D Trailer Released)

पद्मावती साल 2017 की सबसे ज्यादा प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब और फेसबुक जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 50 मिलियन से अधिक व्यूज को पार करके, आज तक के सभी पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिए है.  अब वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और भंसाली प्रोडक्शन्स ने फिल्म पद्मावती को दुनियाभर में 3डी में रिलीज़ करने की घोषणा की है. दुनियाभर में 3डी में रिलीज़ होनेवाली फिल्म पद्मावती सबसे बडी रिलीज़ होगी.

फिल्म पद्मावती मेवाड़ की निडर रानी पद्मावती की कहानी है, जो अपनी सुंदरता के साथ ही, अपनी वीरता के लिए भी जानी जाती हैं. इसके साथ ही बहादुर राजपूत राजा महारावल रतन सिंह और आक्रमणकारी सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के बारे में इस फिल्म से जानने का मौक़ा मिलेगा. संजय लीला भंसाली वह पहले भारतीय निर्देशक हैं, जिन्होंने रोम और पेरिस में ओपेरा पद्मावती का मंचन किया हो.
51वें स्प्रोलेटो फेस्टिवल में इस ओपेरा नाटक का मंचन हुआ था और अब फिर एक बार यहां पर 3डी के रूप में पद्मावती लौट रहा है.

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली कहते हैं, “पद्मावती एक ऐसी कहानी है, जो मुझे दुनिया को बताने पर गर्व है. मैं जिससे प्रेरित होता हूं, वह ऐसी भारतीय विरासत, संस्कृति और वीरता की कहानी है. 3डी में होने की वजह से फिल्म के सिनेमैटिक अनुभव में चारचांद लगेंगे.”

इस बारे में वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के सीओओ अजित अंधारे कहते हैं, “मुझे यह बात बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि पद्मावती 3डी में रिलीज़ हो रही है. एक निर्माता के तौर पर हम कभी ना देखे गए ऐसे एक महान अनुभव से दर्शकों को रूबरू कराना चाहते हैं. फिल्म को 3डी में प्रस्तुत करने से दर्शकों को एक अद्भुत सिनेमैटिक अनुभव मिलेगा.“

प्राइम फोकस लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सीईओ नमित मल्होत्रा ​​कहते हैं, “दुनियाभर के दर्शकों को हम 3डी अनुभव पेश कर रहें हैं, जो कि इस महान फिल्म का कद बढ़ाएगा.

फिल्म दुनियाभर में 1 दिसंबर 2017 को रिलीज़ होगी.

Priyanka Singh :
© Merisaheli