दिग्गजों की फैमिली से आती हैं ‘आ...

दिग्गजों की फैमिली से आती हैं ‘आश्रम’ की पम्मी, एक्ट्रेस अदिती पोहनकर से जुड़ी ये बातें जानकर रह जाएंगे दंग (Pammi of ‘Ashram’ Comes From A strong Family, You Will Be stunned to Know These Things About Actress Aditi Pohankar)

चर्चित वेब सीरीज़ ‘आश्रम’ (Ashram) का तीसरा सीज़न रिलीज़ हो चुका है और इसी के साथ इस सीरीज़ के तमाम सितारे एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. आश्रम की पम्मी (Pammi) पहलवान की बात करें तो इस किरदार को एक्ट्रेस अदिती पोहनकर (Aditi Pohankar) ने निभाया है. अदिती पोहनकर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं और ऐसा हो भी क्यों न,आखिर उन्होंने ‘आश्रम-3’ में अपने सीधे-साधे अवतार से निकलर क्रांतिकारी तेवर से हर किसी को चौंका जो दिया है. इसके अलावा वो ‘शी 2’ में अपने बोल्ड सीन्स और बिंदास अंदाज़ को लेकर भी लाइमलाइट में हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि अदिती पोहनकर एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, लकिन क्या आप जानते हैं कि आश्रम की यह पम्मी दिग्गजों के परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनसे जुड़ी कुछ बातें हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अदिती हिंदी के साथ-साथ तमिल और मराठी की फिल्मों व शोज़ के लिए भी काम कर चुकी हैं. हालंकि उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक बॉलीवुड के फेमस एक्टर रितेश देशमुख ने दिया था. जी हां, अदिती को सबसे बड़ा ब्रेक-थ्रू रितेश देशमुख की फिल्म ‘लय भारी’ से मिला था. अदिती अपने किरदार के हिसाब से खुद को ढालना बखूबी जानती  हैं और वो अपने दमदार किरदार के लिए जानी जाती हैं. यह भी पढ़ें: जब इंटीमेट सीन्स की शूटिंग के दौरान त्रिधा चौधरी का हुआ था बुरा हाल, ‘आश्रम’ में अपनी बोल्डनेस से मचाया तहलका (When Tridha Choudhury Had a Bad Situation During the Shooting of Intimate Scenes, She Created Panic with Her Boldness in ‘Ashram’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अदिती का जन्म मुंबई में ही हुआ है, लेकिन उनके फैमिली बैकग्राउंड के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं. अगर आप भी नहीं जानते हैं तो हम आपको बता दें कि अदिति एक दिग्गज फैमिली से आती हैं और उनके घर में एक से बढ़कर एक दिग्गज हैं. एक्टिंग में करियर बनाने से पहले अदिती एक एथलिट के तौर पर जानी जाती थीं. वो स्कूल और कॉलेज के दिनों में एक एथलीट थीं. उन्होंने एथलेटिक्स में महाराष्ट्र राज्य का नेतृत्व करते हुए 100 मीटर और 200 मीटर रेस में मेडल भी जीता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सबसे पहले अगर उनके जीजा की बात करें तो मशहूर एक्टर मकरंद देशपांडे उनके जीजा जी हैं. अदिती ने अपने जीजा जी के साथ कई थिएटर शोज़ भी किए हैं. एक्ट्रेस के पिता सुधीर पोहनकर अपने जमाने के एक मशहूर मैराथन एथलीट रहे हैं, जबकि उनकी मां शोभा पोहनकर भी नेशनल लेवल की हॉकी प्लेयर रह चुकी हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अदिती की बहन और मकरंद देशपांडे की पत्नी निवेदिता पोहनकर एक जानी मानी स्क्रीनप्ले राइटर हैं. निवेदिता पृथ्वी थिएटर के लिए नाटक लिखती हैं. उनकी फैमिली की सबसे बड़ी मेंबर यानी अदिती की दादी सुशीला ताई पोहनकर एक मशहूर शास्त्रीय गायिका थीं, जो किराना घराने के लिए गाना गाती थीं. वहीं अदिती के चाचा अजय पोहनकर भी एक बेहतरीन क्लासिकल सिंगर हैं. यह भी पढ़ें: जब राधिका आप्टे ने साउथ के स्टार को मारा था ज़ोरदार थप्पड़, इस हरकत से एक्ट्रेस को आया था गुस्सा (When Radhika Apte Slapped a South Star, Actress was Angry Due to This Act)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अदिती सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी सिज़लिंग फोटोज़ फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. अदिती पोहनकर ‘आश्रम’ के अलावा वेब सीरीज़ ‘शी’ में  भी नज़र आ चुकी हैं, जिसमें उन्होंने एक कॉन्स्टेबल का किरदार निभाया था. ‘शी’ का दूसरा सीज़न 17 जून को रिलीज़ हो रहा  है.

×