आलिया-रणबीर के घर एक नहीं, आएंग...

आलिया-रणबीर के घर एक नहीं, आएंगे 2 नन्हें मेहमान, फेमस ज्योतिषी भी पहले कर चुके हैं भविष्यवाणी (Parents-to-be Alia Bhatt And Ranbir Kapoor are expecting twins, Earlier Astrologers have predicted the same)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय अपने जीवन के सबसे खूबसूरत फेज से गुज़र रहे हैं. दोनों पेरेंट्स बननेवाले हैं और फिलहाल प्रेग्नेंसी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. ख़ासकर पापा बनने जा रहे रणबीर कपूर तो आलिया की प्रेग्नेंसी (Alia Bhatt pregnancy) को लेकर इतने खुश हैं कि अपने हर इंटरव्यू में वो पेरेंटहुड पर बात करते नज़र आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में रणबीर ने बताया था कि वो और आलिया हमेशा से ही बच्चों की बात किया करते थे. दोनों को अपनी जिंदगी में खूब सारे बच्चे चाहिए और लगता है उनकी ये ख्वाहिश पूरी होने जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर को ट्विन्स (Alia Bhatt-Ranbir kapoor expecting Twins) होनेवाले हैं.

आलिया के घर आएगी डबल खुशी

Ranbir Kapoor

जी हां आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी से जुड़ी एक नई खबर आ रही है. खबरों की मानें तो रणबीर-आलिया के घर में एक नहीं बल्कि दो-दो खुशियां आनेवाली हैं. उनके घर दो नन्हें मेहमान आनेवाले हैं. जी हां, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ट्विन्स एक्सपेक्ट कर रहे हैं. हालांकि कपूर या भट्ट फैमिली से अब तक इस न्यूज़ को कन्फर्म नहीं किया गया है और फैंस चाहते हैं कि रणबीर या आलिया खुद ये न्यूज़ कन्फर्म करें, लेकिन उनके अनाउंस करने से पहले ही फैंस ने सेलिब्रेशन शुरू कर दिया है.

फैंस लुटा रहे हैं प्यार

Ranbir Kapoor

साथ ही फैंस द्वारा दोनों को सोशल मीडिया पर बधाइयां देने का सिलसिला शुरी हो चुका है और लोग कॉमेंट्स करके कपल के लिए खुशिया ज़ाहिर कर रहे हैं और उन पर प्यार लुटा रहे हैं. ढेरों यूजर्स आलिया भट्ट को शुभकामनाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘दोनों कितने लकी हैं. बहुत सारा प्यार.’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘ये तो कमाल हो गया.’ वहीं एक अन्य ने कॉमेंट किया, ‘ये जवानी है दीवानी रिपीट हो रही है.’

ज्योतिषि भी कर चुके हैं भविष्यवाणी

Ranbir Kapoor


वैसे एक फेमस ज्योतिषि भी ये भविष्यवाणी कर चुके हैं कि आलिया रणबीर के घर जुड़वा बच्चों का जन्म होगा. उनकी भविष्यवाणी के अनुसार वे जुड़वा बेटों के पेरेंट्स बनेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा है कि उनके दोनों बच्चे बॉलीवुड में ही करियर बनाएंगे.

नवंबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं आलिया

Ranbir Kapoor

बता दें कि बॉलीवुड है ये क्‍यूट कपल जल्दी ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार आलिया नवंबर में बच्चे को जन्म देंगी और फिलहाल रणबीर कपूर प्रेगनेंट पत्‍नी को खुश रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. लेकिन पापा बनने को लेकर रणबीर जितने एक्साइटेड हैं, उतने ही डरे हुए भी हैं. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू ले दौरान रणबीर ने अपने इसी डर के बारे में बात करते हुए कह, “मुझे नहीं मालूम कि मैं क्या कहूं, क्योंकि ये नई जर्नी शुरु होनेवाली है. लेकिन मैं खुश और एक्साइटेड हूँ और डरा हुआ भी हूं. लेकिन बहुत आभारी हूं. ये ईश्वर की ओर से ए गिफ्ट है और मुझे उम्मीद है कि मैं इस रोल के लिए खुद का बेस्ट वर्जन दे सकूंगा.”

×