शादी मुबारक! सात फेरे ले एक-दूजे...

शादी मुबारक! सात फेरे ले एक-दूजे के हुए संग्राम सिंह-पायल रोहतगी, लाल जोड़े में खूबसूरत लगीं दुल्हनिया… शेरवानी में खूब जंचे दूल्हे राजा… देखें शादी की पहली तस्वीरें… (Payal Rohatgi-Sangram Singh Tie The Knot, Actress Stuns In Red Lehenga, See First Pictures)

12 साल की लंबी डेटिंग के बाद संग्राम सिंह (Sangram Singh) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) शादी के बंधन में बंध गए (tie the knot) और वो भी मुहब्बत की नगरी आगरा में जहां प्यार की सबसे खूबसूरत निशानी ताजमहल है. शादी की रस्में (wedding ceremonies) जेपी पैलेस (Agra Jaypee palace) में हुई…लाल जोड़े में हेवी ज्वेलरी के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं पायल. उनका मेकअप मिनमल था. वहीं बेज कलर की शेरवानी में संग्राम में काफ़ी जंच रहे थे.

दोनों ने पूरे रस्मों रिवाज के साथ शादी की और अपने बारह साल पुरानी को नाम दिया. लॉकअप शो के दौरान ही संग्राम ने पायल को शादी के लिए प्रपोज़ किया था. पायल इतने सालों तक शादी को टाल रही थीं क्योंकि वो कभी मां नहीं बन सकतीं लेकिन संग्राम के प्यार के आगे उनको झुकना ही पड़ा और ये शादी हो गई. शादी से पहले जोड़े ने साढ़े आठ सौ साल पुराने मंदिर में महादेव का आशीर्वाद भी लिया था.

पायल और संग्राम ने खुद अपने इंस्टा पेज़ पर शादी की पहली तस्वीरें पोस्ट की हैं और कैप्शन दिया है पायल के संग्राम… आप भी देखें खूबसूरत पिक्चर्स…

इससे पहले दोनों की हल्दी-मेहंदी और संगीत की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई… देखें हल्दी की मस्ती की प्यारी पिक्चर्स

×