शादी से पहले प्री वेडिंग शूट में...

शादी से पहले प्री वेडिंग शूट में संग्राम संग रोमांटिक हुई पायल रोहतगी, कपल 9 जुलाई को रचाएंगे शादी (Payal Rohatgi’s Romantic Pre-Wedding Photoshoot With Sangram Singh, Couple To Tie The Knot On 9th July)

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) जो आखिरी बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के शो लॉक अप (Lock upp) में नज़र आई थीं और रेसलर संग्राम सिंह (wrestler-boyfriend, Sangram Singh) ऑलरेडी अपनी वेडिंग डेट अनाउंस कर चुके हैं. दोनों 9 जुलाई को बेहद सिंपल तरीके शादी रचाएंगे. शादी से पहले कपल ने कुछ दिनों पहले प्री वेडिंग शूट (Payal Rohatgi Pre-Wedding Photoshoot) कराया है, जिसकी कुछ तस्वीरें दोनों में सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

दोनों ने प्री वेडिंग शूट हाल ही में आगरा में करवाया है, जिसमें दोनों एक से बढ़कर रोमांटिक पोज़ देते हुए नज़र आ रहे हैं. ये तस्वीरें पायल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें दोनों कपल गोल देते दिख रहे हैं. हालांकि प्री वेडिंग शूट की तस्वीरें पायल ने एक साथ शेयर नहीं की हैं. उन्होंने ये तस्वीरें टुकड़ों में शेयर की हैं. कुछ तस्वीरें संग्राम ने भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

पायल ने बताया है कि संग्राम बिल्कुल भी रोमांटिक शख्स नहीं हैं और उनको रोमांटिक मूड में लाना आसान टास्क नहीं था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने ये प्री वेडिंग शूट करवाने की वजह भी बताई. “मैं उन्हें शेरवानी और सूट में पोज़ देने के लिए ट्रेन करना चाहती थी. संग्राम जी बिल्कुल भी रोमांटिक इंसान नहीं हैं. वो रेसलर हैं और शॉर्ट्स में ही कम्फर्टेबल फील करते हैं. तो मैं उन्हें शेरवानी और सूट का ट्रायल देना चाहती थी, ताकि कम से कम वो इसमें कैमरे को पोज़ देना सीख लें. इसलिए हमने ये फोटोशूट प्लान किया.”

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. उनकी इन तस्वीरों पर फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें ‘ब्यूटीफुल कपल’ और ‘बेस्ट कपल’ कह रहे हैं.

बता दें कि दोनों 9 जुलाई को परिवार और खास दोस्तों के बीच आगरा में सात फेरे लेंगे. पहले दोनों ने 21 जुलाई शादी की तारीख तय की थी. लेकिन बाद में दोनों ने 9 जुलाई को सात फेरे लेने का फैसला किया.

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह की सगाई साल 2014 में ही हो गई थी. दोनों बीते कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उनकी शादी टलती ही जा रही थी. इस बात का खुलासा पायल ने लॉक अप शो में किया था, जिसके बाद संग्राम सिंह ने शादी का एलान किया था. शादी का ऐलान करते हुए संग्राम सिंह ने पायल की एक वीडियो भी शेयर की थी, जिसमें पायल संग्राम सिंह के साथ शादी के लिए बुरी तरह रोती नज़र आ रही थीं. शायद ये पायल के आंसुओं का ही असर था कि संग्राम ने ताबड़तोड़ शादी का ऐलान कर डाला था.

×