Categories: FILMEntertainment

Photos: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के रोमांस का अलग अंदाज़, देखें ख़ूबसूरत वायरल तस्वीरें.. (Pictures from Deepika-Ranveer’s Romantic Anniversary Trip Go Viral)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में शानदार ढंग से उत्तराखंड में मनाई. https://www.instagram.com/p/CWQ2jHvsmBu/?utm_medium=copy_link उनका यह…

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में शानदार ढंग से उत्तराखंड में मनाई.

उनका यह शॉर्ट ट्रिप बहुत ही प्राइवेट रखने की उन्होंने कोशिश की, फिर भी उनके फैंस ने उन्हें ढूंढ़ ही लिया था और उनके साथ अलग-अलग स्टाइल में ढेर सारी फोटो भी खिंचवाई.


दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर जो पिक्चर शेयर की हैं, जिसमें दीपिका और रणवीर दोनों ख़ामोशी से बातें कर रहे हैं ऐसा लगता है. सब कुछ बहुत ही ख़ूबसूरत दिख रहा. यह फोटोग्राफ्स इतने सुंदर थे कि पूछो मत, ख़ासकर में शेयर किए गए ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज़ बेहद ही ख़ूबसूरत हैं, ख़ासकर दीपिका और रणवीर का आपस में गले लगना, एक-दूसरे को चिढ़ाना, बांहों में भरना… सब उनके रोमांस को एक नई परिभाषा दे रहा था. दोनों की एक-दूसरे को टूट कर चाहनेवाली फीलिंग निखर के दिख रही थी.


इस पावर कपल ने उत्तराखंड में काफ़ी क्वालिटी टाइम बिताया. उन्होंने कुछ अपनी कहीं, कुछ वहां नेचर की सुनी. कुछ पहाड़ों-वादियों में अपने रिश्ते, अपने प्यार को नहीं परिभाषा दी. उनके रोमांस कुछ फिल्मी रोमांस तो कुछ इससे बढ़कर अलग ही ढंग के लगे. उनका प्यार भरा रोमांस इन तस्वीरों के ज़रिए देखने मिला. ऐसे लगा कि उन्होंने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह को शिद्दत से जिया. हर एक पल को उन्होंने ख़ूब एंजॉय किया. फिर चाहे वह साथ में बैठकर चाय पीना हो या सेल्फी निकालनी हो या कुदरत के अद्भुत नज़ारे को निहारना हो.

दीपिका पादुकोण ने अपनी सभी तस्वीरों की क्रेडिट पतिदेव रणवीर सिंह को दी, क्योंकि यह सभी उम्दा ख़ूबसूरत तस्वीरें रणवीर सिंह ने ही खींची थीं. दीपवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो-दो पोस्ट शेयर किए और उसमें कई लाजवाब तस्वीरें शेयर कीं.

यह भी पढ़ें: शादी के बंधन में बंधी कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या, नेवी ऑफिसर राहुल शर्मा संग लिए सात फेरे: देखें फोटोज(Kundali Bhagya actress Shraddha Arya ties knot with naval officer Rahul Sharma, See FIRST pics)

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 नवंबर 2018 में इटली में कोंकणी और सिंधी तरीक़े से शादी की थी. यह शादी दो दिन तक चली थी. 14-15 नवंबर तक. शादी की सभी तस्वीरें काफ़ी वायरल हुई थीं. जिसे उनके फैंस और लोगों ने ख़ूब पसंद किया था और अपना भरपूर प्यार दोनों पर लुटाया था.
यह शादी बड़ी शानदार और यादगार शादी रही. अगर ख़ास और लाजवाब शादियों की श्रेणी में रखा जाए, तो यह शादी कुछ इस तरह की थी. इसके बाद दीपिका-रणवीर ने बैंगलुरु और मुंबई में दो रिसेप्शन भी रखे थे. दीपिका और रणवीर की हर अदाएं, हर आउटफिट, लाजवाब पहनावा वायरल हुआ था. जिसे देख उनके फैंस तो क्रेज़ी हो गए थे. इस लव बर्ड पावर कपल को उन्होंने कई नाम दिए थे. दीपवीर भी उनके फैंस का दिया नाम है, जो काफ़ी पॉपुलर हुआ था और लोगों ने बहुत पसंद किया था.


रणवीर सिंह की 83 मूवी आने वाली है, जो भारत द्वारा साल 1983 में पहली बार क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने पर आधारित है. इसमें रणवीर ने उस समय भारतीय टीम के कप्तान रहे कपिल देव की भूमिका निभाई है और उनकी पत्नी रोमी के रूप में उनका साथ दिया दीपिका पादुकोण ने. रणवीर की इसके अलावा सर्कस, जयेशभाई जोरदार और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी कई मजे़दार और बढ़िया फिल्में भी अगले साल देखने को मिलेंगी. इसी तरह दीपिका पादुकोण के हाथ में भी कई प्रोजेक्ट्स हैं. शकुन बत्रा की सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ की फिल्म है, तो रितिक रोशन के साथ फाइटर और हॉलीवुड मूवी पर आधारित फिल्म भी है. दीपिका-रणवीर को सालगिरह की बहुत-बहुत बधाई! तीन दिन बाद ही सही पर यादगार तस्वीर साझा की है, तो बधाई भी हम आज उनको एक बार फिर से देते हैं. आइए देखते हैं दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की लाजवाब तस्वीरें, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उसे ख़ूब शेयर कर रहे हैं और उस पर जमकर कमेंट्स भी कर अपना भरपूर प्यार भी लुटा रहे हैं.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: ‘राम सेतु’ की शूटिंग के बीच मां को याद कर इमोशनल हुए अक्षय कुमार, वीडियो में एक्टर के चेहरे पर दिखी उदासी (Akshay Kumar Gets Emotional to Remember His Mother During Shooting of Ram Setu, Sadness Seen on the Actor’s Face in Video)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli