Watch Promo Video: पॉप्युलर...

Watch Promo Video: पॉप्युलर टीवी कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ जल्द आने वाला है अब कार्टून के रूप में! (Popular TV Comedy Show ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’ Is Coming Soon As Cartoon)

पॉप्युलर टीवी शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के शौक़ीन दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि आगामी अप्रैल महीने से तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के सामने कार्टून कैरेक्टर  के  रूप में पेश किया जाएगा.

टेलीविज़न की दुनिया के पॉप्युलर शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” पिछले 12 सालों से दर्शकों के चेहरे पर मुस्काहट बिखेर रहा है. दर्शकों को भी इस सीरियल का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार रहता है. बड़े उत्साह के साथ दर्शक इस सीरियल को देखते हैं. देखे भी क्यों नहीं. इस कॉमेडी सीरियल के शुरू होते ही घर-परिवार में हंसी के फव्वारे छूटने शुरू हो जाते हैं. इसी बीच दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर भी सुनने में आ रही है.  सूत्रों के अनुसार- टीवी  शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा” को अब एनिमेटेड सीरीज़ के रूप में दर्शकों को दिखाया जाएगा.

वीडियो क्रेडिट: विरल भयानी

रिपोर्टों के अनुसार- अप्रैल महीने से “सोनी सब” चैनल टीवी शो ” तारक मेहता का उल्टा चश्मा” को एनिमेटेड सीरीज़ के रूप में दिखाएगा. इस सीरियल के बेहद चर्चित किरदार- जेठालाल, दयाबेन, टप्पू, बापूजी एंड कंपनी को एक नए और स्टनिंग अवतार में दर्शकों के सामने जाएगा. सोनी ने हाल ही का खुलासा किया है.

सोनी टीवी ने इन शो के प्रोमो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं, इस वीडियो में टप्पू, जेठालाल, दयाबेन, बाबूजी और शो के दूसरे कैरेक्टर एनिमेटेड अवतार में दिखाई दे रहे हैं. सोनी ने इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, “वीसुपर की रोमांचक खबर! यह प्रोमो तारक मेहता… के एनिमेटेड सीरीज़ का एक्सक्लूसिव लुक दिया गया है.”

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cartoon

बता दें कि “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” सोनी सब पर प्रसारित वाला सबसे पॉप्युलर शो रहा है. जुलाई 2008 में पहली बार प्रसारित हुआ था और तब से ये टेलीविजन पर सफलतापूर्वक चल रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cartoon

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि यह शो गोकुलधाम नाम की एक सोसाइटी में रहनेवाले कई फैमिली के आसपास घूमता है. ये सभी फैमिलीज़  अल-अलग धर्मों के होने के बाद भी एकसाथ मिलकर रहती हैं और रोज़ाना की समस्याओं को मिलजुलकर और हंसी-हंसी में हल निकालती है. सीरियल के मुख्य किरदार- दिलीप जोशी, दिशा वकानी, शैलेश लोढ़ा और मुनमुन दत्ता दर्शकों को बहुत लुभाते हैं.

और भी पढ़ें: फैंस ने फिर किया सुशांत सिंह राजपूत को याद ;बनाया ‘सुशांत पॉइंट'(Fans again remember Sushant Singh Rajput; made ‘Sushant Point’)