ऋषभ पंत के भीषण कार हादसे के बाद...

ऋषभ पंत के भीषण कार हादसे के बाद उर्वशी रौतेला ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- प्रार्थना… प्यार! लोग बोले- इतना मेकअप करके कौन प्रार्थना करता है, जवानी में सठिया गई भाभीजी… हॉस्पिटल जाओ भाई के लिए फ़्रूट्स लेकर! (Praying… #Love… Says Urvashi Rautela As She Shares Cryptic Post After Rishabh Pant’s Car Accident)

क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) शुक्रवार की सुबह एक भीषण हादसे (car accident) का शिकार हुए. ऋषभ की कार डिवाइडर से टकराकर बुरी तरह जल गई, लेकिन ऋषभ खिड़की का कांच तोड़कर बाहर आने में कामयाब हो गई. उनको काफ़ी चोटें आई लेकिन वो ख़तरे से बाहर हैं.

ऋषभ के इस एक्सीडेंट की ख़बर के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद वो हमेशा की तरह ट्रोल होने लगीं. उर्वशी ने वाइट कलर का हेवी ड्रेस में एक पिक्चर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा- प्रेइंग यानी प्रार्थना… इसके आगे उन्होंने वाइट कलर का ही हार्ट ईमोजी और वाइट कबूतर का ईमोजी भी डाला है… हैशटैग में उन्होंने लव… और आगे अपना नाम लिखा है.

उर्वशी की ये पोस्ट तेज़ी से वायरल होने लागी. एक्ट्रेस ने किसी का नाम तो नहीं लिखा है लेकिन फैंस को ये समझते देर नहीं लगी कि ये ऋषभ के लिए ही है. लोग उनको ट्रोल करने लगे. फैंस ने लिखा- इतना मेकअप करके कौन प्रार्थना करता है… सच में जवानी में सठिया गई… एक ने कमेंट किया- सिर्फ़ पोस्ट शेयर करने से कुछ नहीं होगा भाभीजी, होर्लिक्स और ऐपल लेकर हॉस्पिटल जाओ… अन्य ने कमेंट किया- उधर भाई हॉस्पिटल में हैं और इधर भाभीजी नागिन वाली पोस्ट शेयर कर रही हैं.

दरअसल उर्वशी ने काफ़ी ग्लैमरस फ़ोटो डाली है. वो पूरी तरह सजी-धजी हैं. मांग में टीका, गले में हार… बालों में क्राउन जैसी हेवी ज्वेलरी पहनी हुई है.

गौरतलब है कि उर्वशी का नाम ऋषभ के साथ जुड़ा था और उसके बाद उर्वशी का एक इंटरव्यू भी काफ़ी वयरल हुआ था जिसमें उन्होंने आरपी कहा था और उनसे मुलाक़ात व फ़ोन कॉल्स को लेकर काफ़ी कुछ कहा था. इसके बाद ऋषभ और उर्वशी में सोशल मीडिया वार छिड़ गई थी. ऋषभ ने लिखा था- अब तो पीछा छीड़ दे बहन… झूठ बोलने की भी हद होती है, इसके बाद एक्ट्रेस ने भी छोटू भैया बैट-बॉल से खेलो… जैसी पोस्ट डाली थी.

वर्ल्ड कप के दौरान भी उर्वशी टीम के पीछे-पीछे ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थीं और वहां से भी काफ़ी क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की. फैंस उनकी पोस्ट पर काफ़ी मज़े लेते हैं और उनको भाभीजी कहते हैं.

×