देखिए युविका चौधरी और प्रिंस नरूला की शादी का कार्ड (Prince Narula And Yuvika Wedding Invitation Card)

टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय जोड़ियों में से एक प्रिंस नरूला और युविका चौधरी (Prince Narula and Yuvika Choudhary) जल्द ही शादी (Marriage) के बंधन में बंधने जा रहे हैं. काफ़ी दिनों से दोनों की शादी चर्चे में है. सुनने में आ रहा था कि दोनों 12 अक्टूबर को शादी करनेवाले हैं, लेकिन किसी ने इसकी पुष्टी नहीं की थी, पर अब उनके शादी का कार्ड सामने आ गया है, जिससे सारी शंकाएं दूर हो गई हैं. जी हां, यह प्रेमी जोड़ा 12 अक्टूबर का शादी के बंधन में बंध जाएगा. हम आपको उनकी शादी का कार्ड दिखा रहे हैं.

Prince Narula And Yuvika Wedding

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की शादी का कार्ड पुनीत गुप्ता ने डिज़ाइन किया है. इस कार्ड के बारे में बताते हुए पुनीत ने कहा है कि युविका शादी का कार्ड रॉयल चाहती थीं, इसलिए हमने कार्ड रखने के लिए विंटेज सूटकेस चुना. मैंने कार्ड के लिए भारत के महाराजा- महारानी, उनके जीवनशैली, उनके ट्रंक व संदूक से प्रेरणा ली और कार्ड को शाही संदूर जैसे कवर में रखा.

Prince Narula And Yuvika

इसके पहले जब युविका से उनकी शादी की तारीख के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि मैं इस साल शादी करने वाली हूं और उसकी तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं. तारीख के लिए कुछ डेट्स सामने आए हैं, जैसे ही तारीख तय हो जाएगी, तो ख़ुशी-ख़ुशी सबको बता दूंगी. इसी इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि क्या वे शादी को लेकर नर्वस हैं तो उन्होंने कहा था कि हां, मुझे शादी के बारे में सोचकर घबराहट हो रही है. यह एक नया अनुभव होगा. जैसे-जैसे शादी की दिन क़रीब आ रहा है, मेरी उत्सुकता और घबराहट बढ़ती जा रही  है. हमारी समाज में लड़कियों को अपना घर छोड़कर जाना पड़ता है. मैं इतने सालों तक अपने परिवार के साथ रह रही हूं, तो यह मेरे लिए बहुत बड़ा बदलाव होगा.

Prince Narula And Yuvika Wedding

शादी के बारे में अपनी भावनाओं के बारे और आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं प्रिंस के साथ घूमती थी कि तो मुझे अपने घर के नियमों का पालन करते हुए समय पर घर लौटना पड़ता था और उसका अलग मज़ा था. अब जल्द ही मेरी शादी होनेवाली है. जैसे-जैसे शादी के दिन क़रीब आ रहे हैं, मैं अपने परिवार के और क़रीब होती जा रही हूं. शादी करने का एहसास बहुत ख़ूबसूरत है, लेकिन साथ में डर भी लगता है.

Yuvika Wedding

युविका ने आगे बताते हुए कहा था, कि हमारी शादी ग्रैंड होगी. प्रिंस, जब एकतरफ़ा प्यार इतने जोर-शोर से करता है. तो सोच लीजिए कि शादी के लिए क्या-क्या करेगा.
ये भी पढ़ेंः पहचानिए कौन है ये स्टार किड? (Guess Who Is This Cute Star Kid)