Entertainment

यहां हनीमून मना रहे हैं निकयंका, जानिए मुंबई रिसेप्शन की डेट (Priyanka Chopra and Nick Jonas Mumbai Wedding Reception Date)

निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी (Wedding) को एक हफ़्ता से ज़्यादा बीत चुका है, लेकिन शादी के बाद भी वे बिज़ी ही रहे. दिल्ली में रिसेप्शन (Reception) देने के बाद कपल मुंबई (Mumbai) आया और फिर एक-दो दिन बाद ही मुकेश अंबनी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में भाग लेने के लिए उदयपुर पहुंच गया. उदयपुर से लौटने के बाद निकयंका ने ख़ुद के लिए थोड़ा समय निकालने का फैसला लिया और शॉर्ट हनीमून के लिए निकल पड़े. इसकी जानकारी प्रियंका-निक की इंस्टाग्राम पोस्ट से मिली. पहले प्रियंका ने एक बीच की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की जिसमें रेत पर दिल बना हुआ था और इसमें इन दोनों का नाम लिखा हुआ था. मतलब ये कि ‘देसी गर्ल’ निक के साथ कहीं खूबसूरत जगह पर समय बिता रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये खूबसूरत जगह है ओमान.

वैसे, निक ने भी प्रियंका का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘वो पहली बार ईएलएफ देख रही हैं.’ इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा जहां इस अंग्रेजी मूवी को देखते हुए खुशी से चिल्ला रही हैं और हैरान हो रही हैं तो वहीं, निक उन्हें निहार रहे हैं और साथ ही हंसते हुए वीडियो भी बना रहे हैं. इस वीडियो को देखकर हमें यकीन है कि दोनों साथ में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं.

इसी बीच सुनने में आ रहा है कि निकयंका का मुंबई रिसेप्शन 20 दिसंबर को हो सकता है. एक मशहूर अख़बार में छपी ख़बर के अनुसार, प्रियंका और निक जोनस ने मुंबई रिसेप्शन के लिए बांद्रा का फाइव स्टार होटल चुना है और होटलवालों के साथ बातचीत अंतिम स्टेज पर है. होटल के साथ औपचारिकताएं पूरी होने के बाद वे मेहमानों को इनवाइट भेजना शुरू करेंगे.

ये भी पढ़ेंः Happy Anniversary: विरुष्का की शादी की पहली सालगिरह, विराट ने इस अंदाज़ में किया विश (First Marriage Anniversary Of Virushka)

Shilpi Sharma

Recent Posts

कहानी- सफलता की गूंज‌…  (Short Story- Saflta Ki Goonj…)

आज भी उसके कानों में अपनी देवरानी के शब्द गूंज रहे थे, "पता नहीं कैसी…

April 18, 2024

शिल्पा शेट्टीचा पती राज कुंद्राची ९८ कोटींची संपत्ती इडीकडून जप्त, काय आहे संपूर्ण प्रकरण (Ed Attaches Shilpa Shetty Husband Raj Kundra Properties Worth Rs 98 Crores)

शिल्पा शेट्टीचा पती, उद्योगपती आणि अभिनेता राज कुंद्रा पुन्हा एकदा मोठ्या अडचणीत सापडला आहे. बिटकॉइन…

April 18, 2024

टेलिव्हिजनवर गाजलेल्या अरुण गोविल आणि दीपिका चिखलिया या जोडीचं आता मराठी सिनेविश्वात पदार्पण (Arun Govil And Deepika Chikhalia Will Play Key Roles In Vir Murarbaji Movie)

३०-३५ वर्षांपूर्वी प्रदर्शित झालेली रामायण मालिका आजही तितकीच हिट आहे. या मालिकेत राम-सीतेची भूमिका साकारलेल्या…

April 18, 2024

चंपी… गुणाची की… (Champi… Gunachi Ki…)

चंपी… हेड मसाज ही लाख दुखो की एक दवा हैं…असं म्हणतात. ते खोटं नाही पण…

April 18, 2024

चंपी… गुणाची की…(Champi… Gunachi Ki…)

चंपी… हेड मसाज ही लाख दुखो की एक दवा हैं…असं म्हणतात. ते खोटं नाही पण…

April 18, 2024
© Merisaheli