निक जोनस ने समंदर किनारे मनाया प...

निक जोनस ने समंदर किनारे मनाया प्रियंका चोपड़ा का बर्थडे, अपनी लेडी लव को लिपलॉक करते और प्यार बरसाते आए नज़र (Priyanka Chopra celebrates birthday with Nick Jonas in a beachside party, See Inside Pics)

ग्लोबल आइकन बन चुकीं प्रियंंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कल यानी 18 जुलाई को अपना 40 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. अपनी लेडी लव के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए निक जोनस (Nick Jonas) ने एक प्राइवेट पार्टी रखी थी, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज़ में प्रियंका निक संग रोमांटिक होती दिख रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन (Priyanka Chopra Birthday Celebration) की फोटोज़ निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. प्रियंका को ज्वेल ऑफ जुलाई कहने से लेकर उन पर प्यार बरसाने तक निक जोनस ने अपनी वाइफ के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए वो सब कुछ किया है, जो एक आइडियल हस्बैंड करता है. इन फोटोज़ को शेयर करते हुए कैप्शन में निक ने लिखा, “मेरे जुलाई के ज्वेल को हैप्पिएस्ट बर्थडे. लाइफ की इस क्रेजी राइड में आपके साथ होने पर सम्मानित महसूस करता हूं. आई लव यू.” पति के इस प्यार पर प्रियंका ने भी प्यार बरसाया है और कॉमेंट किया है, ‘लव ऑफ माई लाइफ.’

प्रियंका और निक की इस प्राइवेट पार्टी की इनसाइड फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन फोटोज़ में कपल समंदर किनारे नजर आ रहा है. एक फोटो में दोनों समंदर किनारे लिप-लॉक करते भी नजर आ रहे हैं.

एक फोटो में प्रियंका डिनर टेबल पर निक के साथ दिख रही हैं. उन्होंने हाथ में एक बोर्ड पकड़ रखा है, जिस पर लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे प्रियंका, 80’s बेबी!’ इसके अलावा सेलिब्रेशन के मौके ले प्रियंका -निक ने रात में आतिशबाजी भी देखी. इन दोनों की बॉन्डिंग अब फैंस का दिल जीत रही है.

बता दें कि कपल हाल ही में सरोगेसी के ज़रिये पेरेंट्स बने हैं और वर्क फ्रंट के साथ पेरेंटहुड भी एन्जॉय कर रहे हैं और बेटी मालती मैरी (Malti Mary) के लाइफ में आने के बाद बेहद खुश हैं.

×