वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ ...

वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग के दौरान घायल हुई प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस ने शेयर की चोट लगी सेल्फी (Priyanka Chopra Injured During shooting Of Web Series ‘Citadel’, Actress Shares Blood Stained Selfie)

इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा आजकल अपनी आगामी वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में बिजी है. हाल ही में एक्ट्रेस ने वेब सीरीज़ के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में प्रियंका के चेहरे से खून बहता हुआ दिखाई दे रहा है. खून से लथपथ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा है कि वेब सीरीज़ ‘सिटाडेल’ की शूटिंग करते हुए उन्हें ये चोट लगी है.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आजकल लंदन में हैं और अपनी पहली वेब सीरीज़ सिटाडेल की शूटिंग में व्यस्त है. शूटिंग में व्यस्त रहने के बावजूद प्रियंका सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर उनके प्रशंसक और चाहने वाले परेशान हो गए

Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की इन सेल्फी वाली तस्वीरों में उनके चेहरे पर चोट लगी हुई है और उसमें से खून बह है.चोट लगी सेल्फी वाली तस्वीरों हो अपनी इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में शेयर किया है.

Priyanka Chopra

खून से सनी इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए. चोट वाली सेल्फी शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी लिखा कि  वेब सीरीज़ सिटाडेल की शूटिंग के दौरान उन्हें ये चोट लगी.

और भी पढ़ें: #KBC 13: शो में दिखा बिग बी का स्टाइलिश लुक, चर्चा में है होस्ट की टाई-बो, जानें कौन करता है KBC में अमिताभ बच्चन की स्टाइलिंग? (Stylist Behind The Tie-Bow Dashing Look For Big B In The New Season Of KBC 13

प्रियंका द्वारा शेयर की चोट लगी पहली तस्वीर में एक्ट्रेस के चेहरे पर मिट्टी लगी हुई है. दूसरी तस्वीर में उनके माथे से खून बहता दिखाई दे रहा है. उनकी आइब्रो में भी छोटा सा कट नज़र आ रहा है. इन तस्वीरों को पोस्ट कर एक्ट्रेस ने फैंस से सवाल किया है, ” क्या ये सच है या नहीं’.शूटिंग के दौरान घायल हुई प्रियंका की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस उनके कमेंट सेक्शन में जमकर कमेंट कर और उन्हें अपना ख्याल रखने की सलाह दे रहे हैं।

Priyanka Chopra

असल में ये चोट लगी तस्वीरें प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज़ सिटाडेल की शूटिंग के दौरान की हैं. प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि असली में उन्हें आइब्रो पर चोट लगी है. मगर, माथे पर लगा खून असली नहीं है, ये मेकअप किया है.

Priyanka Chopra

पीसी के वर्कफ़्रंट की बात करें, तो उनके हाथ में ‘सिटाडेल’ के अलावा कई और फिल्में है। वे टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल 7 में भी नजर आएंगी। हॉलीवुड के अलावा प्रियंका बॉलीवुड में भी कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ अपनी फिल्म ‘जी ले जरा’ में दिखाई देंगी.

और भी पढ़ें: गुड न्यूज़: किश्वर मर्चेंट-सुयश राय बने मम्मी-पापा, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, कपल ने शेयर की न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक! (Welcome Baby Rai: Kishwer Merchantt & Suyyash Rai Blessed With A Baby Boy, Share First Picture)

×