Categories: FILMEntertainment

प्रियंका ने शुरू किया भारतीय कल्चर को विस्तार देनेवाला नया वेंचर, लिखा – हमारा मकसद इंडियन कल्चर, फैमिली और कम्युनिटी को आपके घर तक पहुंचाना है (Priyanka Chopra launches her own houseware brand, says- we want to bring community, family, and culture in your home)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शादी के बाद तो भले ही भारत से दूर हैं. लेकिन ‘देसी गर्ल’ का भारत के लिए प्यार विदेशी सरजमी पर…

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शादी के बाद तो भले ही भारत से दूर हैं. लेकिन ‘देसी गर्ल’ का भारत के लिए प्यार विदेशी सरजमी पर भी कम नहीं हुआ है. एक नहीं कई ऐसे मौके सामने आए, जब वो भारतीय संस्कृति और रीति-रिवाजों को विदेशी सरजमी पर जिंदा रखने की कोशिश में लगी रहती हैं. चाहे भारतीय त्योहार हों या हिंदू रीति रिवाज से पूजा या अनुष्ठान, देसी गर्ल विदेशी ससुराल में भी सब कुछ अच्छे से निभाती हैं. और अब एक बार फिर प्रियंका ने भारतीय संस्कृति को अमेरिका में ज़िंदा रखने के लिए ऐसा वेंचर शुरू किया है, जिस पर हर भारतीय को गर्व होगा.

प्रियंका ने पिछले साल न्यूयॉर्क में एक रेस्टोरेंट खोला है जिसका नाम ‘सोना’ (Sona Restaurant) है, जहां वो भारतीय स्वाद परोसती हैं और अब उन्होंने ‘सोना होम’ (Sona home) नामक अपने नए वेंचर की शुरुआत की है. अपने इस नए वेंचर की लॉन्चिंग की गुड न्यूज़ शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा काफी एक्साइटेड दिखाई दीं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोना होम की लॉन्चिंग की न्यूज़ इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी और बताया है कि सोना होम में होम डेकोर के साथ-साथ क्रोकरी को भी शामिल किया गया है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने को-फाउंडर मनीष गोयल के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे होमवेयर लाइन की चीजों को दिखाते हुए नजर आ रही हैं.

वीडियो के साथ कैप्शन में नए वेंचर की शुरुआत पर अपनी खुशी और फीलिंग्स शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा- “लॉन्च डे आ गया है! मेरे लिए इससे ज़्यादा गर्व की बात हो ही नहीं सकती कि मैं आप सभी को सोना होम से परिचित करा रही हूं. भारत से आकर अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना चैलेंजिंग था, लेकिन मेरी जर्नी ने मुझे एक ऐसी जगह पहुंचा दिया, जहां मुझे एक और फैमिली और फ्रेंड्स मिले. मैं जो कुछ भी करती हूं उसमें इंडिया ज़रूर शामिल होता है और यह भारतीयता के विचार का विस्तार होता है.”

प्रियंका ने आगे लिखा, “हमारे दिल और विरासत के लिए इतना कुछ करने के लिए मनीष गोयल और पूरी टीम के साथ काम करना बहुत शानदार था. भारतीय संस्कृति अपने मेहमांनवाज़ी के लिए जानी जाती है…. कम्युनिटी और लोगों को एक साथ लाने के लिये… इंडियन कल्चर का मतलब है लोगों को साथ लाना और मेरे लिए सोना होम का भी यही मकसद है. हम उम्मीद करते हैं कि आप अपने घर में मेजबानी, कम्युनिटी, फैमिली और संस्कृति के लिए इसी प्यार का अनुभव करेंगे.’ प्रियंका ने ‘सोना होम’ के होमवेयर लाइन की शॉपिंग के लिए लिंक भी दिया है और कहा है, ‘अगर हम टेकआउट या शानदार पार्टी कर रहे हैं तो हम चाहते हैं कि ये बहुत मजेदार हो. हम चाहते हैं कि हम जो कुछ भी अपनी फैमिली या फ्रेंड्स के साथ कर रहे हैं उसमें कल्चर और होम हो, और एक ऐसी जगह का एहसास हो जहां हम रहना चाहते हैं, सोना होम आपकी ये ज़रूरत पूरी करेगा.”

इसके अलावा प्रियंका ने ‘सोना होम’ ब्रांड की तस्वीरें भी शेयर की हैं और लिखा “मुझे गर्व है कि हमने सोना होम बनाया. वाइब्रैंट डिजाइन मेरे सुंदर भारत की झलक दिखाता है. हम उम्मीद करते हैं कि सोना होम आपको बीते दौर में ले जाएगा.”

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी.

Recent Posts

ब्रेकअप के तुरंत बाद शादी के बंधन में बंधी टीवी की ये अभिनेत्रियां (These TV Actresses Got Married Soon After Breakup)

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री के सितारे, इनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक…

© Merisaheli