Entertainment

Priyanka Nick Wedding: जोधपुर में क्रिश्चियन रिवाज से हुई प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी, कल हिंदू रीति से लेंगे फेरे (Priyanka Chopra-Nick Jonas Wedding In Jodhpur)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी (Wedding) आज जोधपुर में क्रिश्चियन रिवाज से हो गई है और कल हिंदू रीति से दोनों फेरे लेंगे. क्रिश्चियन रिवाज से हुई इस शादी में निक के पिता पॉल केविन जोनस ने शादी की रस्में पूरी कराई. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के फोटो-वीडियो शूट का काम उसी कंपनी को दिया गया है, जिसने अनुष्का-विराट और दीपिका-रणवीर की शादी कवर की है. बता दें कि जोधपुर में शादी की रस्में पूरी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन देंगे.

रविवार काे सात फेरे लेंगे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस
आज क्रिश्चियन रिवाज से शादी करने के बाद प्रियंका-निक हिंदू रीति-रिवाज से 2 दिसम्बर यानी कल शादी करेंगे. शादी में प्रियंका चोपड़ा अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए आउटफिट पहननेगी.

यह भी पढ़ें: Nickyanka Wedding: जानिए निक और प्रियंका की लवस्टोरी से जुड़ी कुछ अनकही बातें (Priyanka Chopra And Nick Jonas Love Affair)

अंबानी परिवार और ये सेलेब्रिटीज़ पहुंचे जोधपुर प्रियंका-निक की शादी में
प्रियंका-निक की शादी (Priyanka Nick Wedding) की तैयारियां बहुत ज़ोरों पर हैं और शादी के फंक्शन में शामिल होने कई सेलेब्रिटीज़ जोधपुर पहुंच चुके हैं. बता दें कि शुक्रवार को प्रियंका-निक की संगीत सेरेमनी हुई और संगीत में शामिल होने के लिए मुकेश अंबानी भी अपने परिवार पत्नी नीता अंबानी, बेटे अनंत और बेटी ईशा के साथ पहुंचे. प्रियंका और निक की शादी में शरीक होने के लिए कई देशी-विदेशी वीवीआईपी मेहमान जोधपुर पहुंच चुके हैं. शादी में शरीक होने वाले मेहमानों में सबसे पहले शुक्रवार को सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता अपने बेटे आहिल को लेकर जोधपुर पहुंचीं. इसके अलावा मशहूर मेकअप आर्टिस्ट मिकी कॉन्ट्रैक्टर भी प्रियंका चोपड़ा को सजाने के लिए जोधपुर पहुंच चुके हैं. पॉप्युलर सिंगर मानसी स्कोट भी शादी में शरीक होने जोधपुर पहुंची हैं. मानसी स्कोट के साथ उनकी टीम भी इस शादी में परफॉर्म करेगी. हां, प्रियंका और निक की शादी में मेहमानों के लिए कुछ नियम ज़रूर बनाए गए हैं, जिसमें सबसे प्रमुख ये है कि मेहमान कैमरे वाले मोबाइल लेकर शादी में एंट्री नहीं कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें: निकयंका की शादी में लगी इस चीज़ पर रोक (Priyanka Chopra-Nick Jonas Bans Smartphones At Their Wedding Venue)

ऐसे की गई है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी तैयारियां:
* प्रियंका की संगीत सेरेमनी के लिए उम्मेद पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया.
* संगीत सेरेमनी की थीम राजस्थानी रखी गई.
* प्रियंका और निक की शादी हिंदू और क्रिश्च‍ियन दोनों रीति रिवाजों से होगी.
* प्रियंका और निक की शादी के फंक्शन 5 दिन तक चलेंगे.
* जोधपुर में शादी की रस्में पूरी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन देंगे.

Kamla Badoni

Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

मुलीसारखा नाचतो म्हणून लोकांनी सतत मारलेले टोमणे, आता बॉलिवुमधील सेलिब्रिटींनाही नाचवतोय तालावर ( Ashish Patil struggle to Bollywood Choreographer story)

सध्याच्या काळात आशिष पाटील हा लावणी किंग म्हणून ओळखला जातो. काही महिन्यांपूर्वी प्रदर्शित झालेला चंद्रमुखी…

April 25, 2024

या कारणामुळे आशा पारेख राहिल्यात आजन्म अविवाहित, एक पत्रिका ठरली कारण (that’s why asha parekh dosen’t Marry yet)

जवळपास ३ दशके आशा पारेख यांनी बॉलिवूडच्या टॉप हिरोइन्समध्ये आपले स्थान अढळ ठेवले होते. ४०…

April 25, 2024

काव्य- उम्र बढ़ती जा रही है… (Poetry- Umra Badti Ja Rahi Hai…)

अब यही आवाज़ दिल कीधड़कनों से आ रही हैज़िंदगी कम हो रही हैउम्र बढ़ती जा रही…

April 24, 2024

Are you Sexually Compatible?

if it’s not just about occasional periods when a couple’s sex life is dull, then…

April 24, 2024

 मनिष पॉलने घेतली ४८ लाखांची नवीकोरी कार, म्हणाला नवं बाळ घरी आलं….(Maniesh Paul Buys Green Mini Cooper Worth Rs 48 Lakh)

लोकप्रिय टीव्ही होस्ट आणि अभिनेता मनीष पॉलने चमकदार हिरव्या रंगाची मिनी कूपर कार खरेदी केली…

April 24, 2024
© Merisaheli