दुनिया में सबसे ज्यादा डिमांड वा...

दुनिया में सबसे ज्यादा डिमांड वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा पहुंची टॉप पर, बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस भी पहुंची इस लिस्ट में (Priyanka Chopra Reached The Top In The List Of Most In Demand Actresses In The World, This Bollywood Actress Also Reached This List)

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जितनी तारीफ की जाए वो कम है. हर मामले में परफेक्ट प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज के समय में ग्लोबल आइकन बनी हुई हैं. अब इस बात पर मुहर लगाते हुए पॉवर आइकॉन ने फिर से इतिहास रचने का काम किया है. जी हां दोस्तों, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में दुनिया भर में सबसे ज्यादा डिमांड वाले सेलेब्स की लिस्ट में तीसरा स्थान प्राप्त किया है. 

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के बाद प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) टॉप 10 की लिस्ट में दो महिला सितारों में से एक हैं. दरअसल पैरेट एनालिटिक्स ने विश्व भर में डिमांड के बेस पर सेलेब्स का मूल्यांकन करने के बाद ये डेटा जारी किया है. 

ये भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने बेचे मुंबई में अपने दो अपार्टमेंट, इतने करोड़ में हुई डील (Priyanka Chopra sold Her Two Apartments In Mumbai, A Deal Done For So Many Crores)

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि टॉप की इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भी स्थान प्राप्त किया है, जो काफी गौरव की बात है. फिल्म ‘शेरशाह’ की सफलता के बाद से ही कियारा की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है. इसके साथ ही कियारा इकलौती फीमेल एक्ट्रेस बन गई हैं, जिन्होंने दुनिया की सबसे ज्यादा डिमांड वाली एक्ट्रेस की लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ अपना नाम शामिल किया है. 

ये भी पढ़ें : कियारा आडवाणी ने ‘शेरशाह’ के लिए वसूली इतनी रकम, सिद्धार्थ ने ली एक्ट्रेस से डबल फीस (Kiara Advani Recovered This Amount For ‘Shershah’, Siddharth Took Double Fee From The Actress)

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

महज कुछ ही वर्षों में अपने कमाल की एक्टिंग टैलेंट से दुनिया भर में अपनी छाप छोड़ने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अंतरराष्ट्रीय आइकन्स के बीच खुद को स्थापित कर हर किसी को गौरवान्वित कर दिया है. अब ऐसे में कियारा का हौसला और भी ज्यादा बुलंद होगा. अब वो आगे और भी ज्यादा मेहनत से अपने काम को करेंगी. जिससे की उनका नाम ना सिर्फ भारत देश में बल्कि दुनिया भर में चमकता रहे.  

ये भी पढ़ें : शमिता शेट्टी से मुस्कान जट्टाना तक : बिग बॉस ओटीटी से इतनी कमाई कर रहे ये कंटेस्टेंट्स (From Shamita Shetty To Muskan Jattana : These Contestants Are Earning So Much From Bigg Boss OTT)

Priyanka Chopra
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और कियारा आडवाणी (Kiara SAdvani) ने ग्लोबल आइकन टॉम हिडलेस्टन, दुलकर सलमान, सलमान खान, सुमग हूं, महेश बाबू, जेनिफर लोपेज, क्रिस इवांस, स्कारलेट जोहानसन और जेंडाया जैसे सुपरस्टार के साथ अपने नाम को भी टॉप पर रखा है, जो कोई मामूली बात नहीं है. वैसे तो इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का नाम आना कोई आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि वो पिछले कई वर्षों से अविश्वसनीय तरीके से पूरी दुनिया में छाई हुई हैं. 

×