Categories: FILMEntertainment

प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ रोमांटिक अंदाज़ में ऐसे किया न्यू ईयर सेलिब्रेट, दो दिन बाद शेयर की तस्वीरें(Priyanka Chopra shares a glimpse of her new year celebrations: Gets Cozy With Nick Jonas)

न्यू ईयर 2022 को सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में वेलकम किया. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करके सेलेब्स…

न्यू ईयर 2022 को सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में वेलकम किया. सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करके सेलेब्स ने अपने फैंस को नये साल की बधाई भी दी. वहीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी अब न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो किसी याच पर पति निक जोनस और फ्रेंड्स के साथ खूबसूरत टाइम स्पेंड करती नज़र आ रही हैं.

प्रियंका ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं और इन्हें शेयर करते हुए लिखा, “फोटो डंप, अपने फ्रेंड्स और फैमिली के लिए बहुत ग्रेटफुल हूं. लाइफ सेलिब्रेट करते हुए 2022 का स्वागत है. हैप्पी न्यू ईयर.”

प्रियंका ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन कहां किया, इस बारे में उन्होंने अपनी पोस्ट में नहीं बताया है. उन्होंने लोकेशन को हैवन यानी स्वर्ग लिखकर टैग किया. लेकिन तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि उन्होंने याच पर न्यू ईयर पार्टी की थी.

याच पार्टी की एक फोटो में प्रियंका ने पिंक मैक्सी ड्रेस पहनी हुई है और निक जोनस की गोदी में सिर रखकर लेटी हुई नज़र आ रही हैं. जबकि निक कलरफुल शर्ट पहने हुए हैं. फोटो में प्रियंका-निक बेहद रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं.

एक फ़ोटो में प्रियंका ऑरेंज बिकिनी में सनबाथ लेटी हुई नज़र आ रही हैं और उनके पीछे समंदर का खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा है.

एक अन्य फोटो में याच पर जाकूजी देखने को मिल रहा है. ये तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं.

इससे पहले नए साल पर निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें प्रियंका चोपड़ा को किस करते हुए निक जोनस ने लिखा था, ‘माई फॉरएवर न्यू ईयर Kiss.’

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्म ‘द मैट्रिक्स रीसरेक्शन्स’ को लेकर सुर्खियों में हैं. ‘द मैट्रिक्स रीसरेक्शन्स’ में प्रियंका चोपड़ा ने सती का किरदार निभाया. फिल्म में प्रियंका का रोल भले ही छोटा था, पर इस रोल में उनकी एक्टिंग को लोग पसन्द कर रहे हैं. हालांकि कई लोगों ने फ़िल्म में प्रियंका के छोटे रोल को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया था, पर एक्ट्रेस ने इसे लोगों की सोच छोटी बता कर सबको करारा जवाब दिया था.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli