मां के बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा ...

मां के बर्थडे पर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की क्यूट तस्वीर, खास अंदाज़ में किया मां को विश (Priyanka Chopra shares cute pic of daughter Malti to wish her mom on her birthday)

ग्लोबल आइकॉन बन चुकी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट्स फैंस से शेयर करती रहती हैं. इस साल जब वह सेरोगेसी के जरिये मां बनी थीं, तब भी उन्होंने सभी को ये गुड न्यूज देकर अपनी खुशियां सबके साथ शेयर की थीं.

हालांकि प्रियंका ने बेटी को सोशल मीडिया से दूर ही रखा है और फैंस की डिमांड के बाद भी बेटी के बारे में कुछ भी शेयर नहीं करतीं. लेकिन प्रियंका की बेटी की एक झलक देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. फैंस की इसी बेकरारी को समझते हुए प्रियंका ने अपनी मां के बर्थडे पर अपनी बेटी मालती की झलक दिखाई है, जो उनके फैंस के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है.

16 जून 2022 को देर रात प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें प्रियंका, उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) और मां मधु चोपड़ा नजर आ रही हैं. फोटो में मधु अपनी नातिन को गोद में लिए हुए हैं और प्रियंका अपनी बेटी को प्यार से निहार रही हैं. इस प्यारी सी तस्वीर के साथ प्रियंका ने अपनी मां को बर्थडे विश करते हुए एक नोट भी लिखा है.

मां को बर्थडे पर खास अंदाज़ में विश करते हुए प्रियंका ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे मम्मा. आप अपनी इस पॉजिटिव मुस्कान के साथ हमेशा मुस्कुराते रहें. जिंदगी को लेकर आपके उत्साह और हर एक दिन के एक्सपीरियंस को लेकर आप बहुत इंस्पायर करती हैं. जितना मैं जानती हूं आपका यूरोप का सोलोट्रिप सबसे बेस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन था.” नातिन मालती की तरफ एक भी प्रियंका ने नानी के लिए स्पेशल मैसेज लिखा. उन्होंने लिखा- ‘लव यू टू मून एंड बैक टू नानी.’

प्रियंका ने जैसे ही ये क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की, सेलेब्स और फैंस ने इस पर कमेंट कर प्यार बरसाना शुरू कर दिया. पापा निक जोनस ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए केक वाला इमोजी बनाया है. इसके अलावा फैंस और सेलेब्स भी लगातार इस तस्वीर पर कमेंट करके प्यार लुटा रहे हैं.

इससे पहले, प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे के मौके पर पहली बार अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की थी. फोटो में प्रियंका अपनी लाडली मालती को गोद में लिए हुए थीं और निक उसे प्यार से निहार रहे थे. इस तस्वीर के साथ प्रियंका ने खुलासा किया था कि उनकी बच्ची काफी मुश्किल हालात मे पैदा हुई थी. मालती को 100 दिनों तक एनआईसीयू में रखने के बाद घर लाया गया था.

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसी साल जनवरी में सेरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं. कपल ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है. इस नाम में प्रियंका चोपड़ा की मां और सासू मां दोनों का नाम शामिल है.

×