‘निक जोनस की पत्नी’ बुलाए जाने प...

‘निक जोनस की पत्नी’ बुलाए जाने पर भड़कीं प्रियंका चोपड़ा, बोलीं- महिलाओं के साथ आज भी ऐसा व्यवहार…? (Priyanka Chopra Slams Publication For Calling Her ‘Wife Of Nick Jonas’)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज सिर्फ़ एक बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं, बल्कि वो हैं ग्लोबल स्टार. अपने दम पर उन्होंने अपना नाम और ये मुक़ाम हासिल किया है. पिछले कुछ समय से प्रियंका अपनी इंस्टा पोस्ट्स और पर्सनल लाइफ़ को लेकर काफ़ी चर्चा में हैं. एक तरफ़ जहां निक और प्रियंका की ज़बर्दस्त केमिस्ट्री पर लोग फिदा थे, वहीं इन सबके बीच अचानक निक और प्रियंका के तलाक़ की चर्चा ने लोगों को चौंका दिया था.

Priyanka Chopra

वजह थी, प्रियंका द्वारा अपने इंस्टा प्रोफ़ाइल से जोनस सरनेम हटाना. लोगों ने और मीडिया ने ये क़यास लगाने शुरू कर दिए कि निक और प्रियंका के बीच सब ठीक नहीं और क्या दोनों तलाक़ लेने का मन बना रहे हैं.

बहरहाल, इसी बीच प्रियंका की मम्मी ने इन खबरों का खंडन किया और वहीं प्रियंका के निक के लिए इंस्टा पर किए रोमांटिक मैसेज ने सारी अफ़वाहों को ठंडा कर दिया था.

Priyanka Chopra

लेकिन अब प्रियंका इस बात से ख़फ़ा हैं कि उनको निक जोनस की पत्नी के तौर पर बुलाया गया. प्रियंका ने अपने इंस्टा पर कुछ खबरों के स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं और उनका ग़ुस्सा पब्लिकेशन पर है जिसमें उनको निक जोनस की पत्नी कहकर बुलाया या सम्बोधित किया गया था.

प्रियंका ने ये स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए कॉमेंट किया है कि कितनी दिलचस्प बात है कि मैं अब तक की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म फ्रेंचाइजी में से एक को प्रोमोट कर रही हूं और मुझे फिर भी किसी की पत्नी के तौर पर संदर्भित किया जा रहा है.

Priyanka Chopra

एक अन्य खबर के साथ भी प्रियंका ने कॉमेंट किया है कि कृपया बताइए कि ये अब भी महिलाओं के साथ कैसे हो रहा है? क्या मुझे अपने बायो में IMDB लिंक ऐड करना चाहिए? प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर ये स्क्रीन शॉट शेयर किया है और उन्होंने अपने पति निक जोनस को भी इसमें टैग किया है.

Priyanka Chopra

प्रियंका का नाराज़ होना बनता भी है क्योंकि उन्होंने अपना एक मुक़ाम इंटरनेशनल स्तर पर हासिल किया है. प्रियंका चोपड़ा ने मोस्ट एडमायर्ड वुमन-2021 की लिस्ट में टॉप 10 में जगह बनाई है और इस साल इस लिस्ट में अपनी जगह बनानेवाली प्रियंका चोपड़ा एक मात्र भारतीय एक्ट्रेस हैं.

Priyanka Chopra

रिपोर्ट्स के अनुसार इस सर्वे में 38 देशों के कुल 42,000 लोगों को शामिल किया गया था और पिछले साल प्रियंका 15वें स्थान पर थी.

×