प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में हो...

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में होने वाले पक्षपात और मोनोपोली के बारे में खुलकर कही ये बात… (Priyanka Chopra Talks About Bias And Monopoly In Bollywood)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर चर्चा में हैं. प्रियंका ने अपनी इस किताब में कई चौंकाने वाली बातें उजागर की हैं. आज भले ही प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल स्टार बन गई हों, लेकिन बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने भी कई मुश्किलों का सामना किया है. प्रियंका चोपड़ा ने अब अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ के माध्यम से बॉलीवुड के कई राज़ उजागर किए हैं. प्रियंका ने बॉलीवुड में होने वाले पक्षपात और मोनोपोली के बारे में खुलकर कही ये बात…

Priyanka Chopra

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा से जब लिली सिंह के चैट शो ‘ए लिटिल लेट विद लिली सिंह’ में पूछा गया कि क्या उन्हें बॉलीवुड में पक्षपात के कारण अपने करियर में मुश्किलों का सामना करना पड़ा है, तो प्रियंका चोपड़ा ने इसका जवाब ‘हां’ में दिया. साथ ही प्रियंका ने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी किताब ‘अनफिनिश्ड’ में इसका जिक्र किया है. प्रियंका ने लिली सिंह के शो में कहा, “पक्षपात का सबसे भयानक पहलू ये है… ये सही है, हर कोई अपने परिवार की देखभाल करना चाहता है. हम सभी अपने परिवार और दोस्तों की देखभाल करना चाहते हैं, उनके लिए अवसर पैदा करना चाहते हैं, मैं भी यह करना चाहती हूं. लेकिन परिवार और दोस्तों की सहायता करने का ये मतलब नहीं है कि आप दूसरों के लिए रास्ते बंद कर दें. मैं उन लोगों के बारे में सोचती हूं, जिनके पास एक बड़ा टेबल है… क्या ये बेहतर नहीं कि आप उस टेबल को और बड़ा करें, न कि उस पर एकाधिकार जमा लें? पक्षपात के बारे में भी यही बात है. इसमें अन्य लोगों को टेबल पर बैठने के लिए सीट नहीं दी जाती.”

Priyanka Chopra

आप भी सुनिए, प्रियंका चोपड़ा ने क्या कहा, लिली सिंह के चैट शो ‘ए लिटिल लेट विद लिली सिंह’ में

  • बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा छोटे शहरों के उन युवाओं के लिए परफेक्ट उदाहरण हैं, जो बड़े सपने देखते हैं और उन्हें सच कर दिखाने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं और अपनी मंज़िल को हर हाल में पाकर ही दम लेते हैं. प्रियंका चोपड़ा ने ये साबित कर दिया है कि यदि पूरी शिद्द्त से अपने सपनों का पीछा किया जाए, तो हर सपना पूरा होता है. प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में जब मिस वर्ल्ड का ताज जीता था, तब उनकी उम्र मात्र 17 साल थी.

यह भी पढ़ें: कभी 96 किलो की हुआ करती थी सारा अली खान, ये है सारा की फिटनेस और ग्रूमिंग का राज़ (Fitness And Grooming Secrets Of Actress Sara Ali Khan)

Priyanka Chopra
  • प्रियंका चोपड़ा ने क्रिश, डॉन, कमीने, व्हॉट्स योर राशि, 7 खून माफ़, बर्फी, मैरी कॉम, दिल धड़कने दो, बाजीराव मस्तानी जैसी बेहतरीन फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से खुद को बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में लाकर खड़ा कर दिया. प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. प्रियंका चोपड़ा को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड और चार कैटेगरी में फिल्मफेयर अवॉर्ड के अलावा कई अवॉर्ड्स मिले हैं. अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करने के बाद अब प्रियंका देश-विदेश में और ज्यादा मशहूर हो गई हैं.
×