पति निक जोनस के लिए चीयरलीडर बनी...

पति निक जोनस के लिए चीयरलीडर बनी प्रियंका चोपड़ा, लॉस वेगास में दिया प्यारा सा सरप्राइज (Priyanka Chopra Turns Cheerleader For Hubby Nick Jonas, Gives Him The Sweetest Surprise In Vegas)

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के सिंगर हसबैंड निक जोनस ने हाल में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति को बहुत ही स्वीट सा सरप्राइज दिया है. ये सरप्राइज की झलकियां निक जोनस ने सोशल मीडिया पर दिखाई है.

मोस्ट लवेबल कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इसलिए तो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं. बॉलीवुड दीवा प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए वेगास रवाना हो चुके हैं. तो ऐसे में उनकी पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने निक को चीयर करने के लिए बहुत ही प्यारा सा सरप्राइज दिया. 

इस स्वीटेस्ट सरप्राइज के वीडियो की झलक निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर दिखाई है, जो उन्हें अपनी वाइफ प्रियंका चोपड़ा जोनस से मिला है. इस सरप्राइज वीडियो में होटल के कमरे के ब्यूटीफुल डेकोर झलकियां साफ़ दिखाई दे रही हैं. टेबल पर वाइट, गोल्डन और ब्राउन कलर के डेकोरेटेड बैलून का बंच है. टेबल पर बैलून के साथ में शैम्पेन की बोतल रखी है. पास में ही वाइट कलर का बोर्ड रखा है. जिस पर वाइफ प्रियंका की तरफ से हैंडरिटन मैसेज लिखा हुआ है.

प्रियंका ने लिखा है, “वेगास रेजीडेंसी बेबी क्रश इट! काश मैं वहां होती। लव, प्री!” वीडियो के बैकराउंड में निक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि- बहुत ही पावरफुल,बहुत ही खूबसूरत। थैंक्स बेब!

जैसे ही निक ने ये वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, तुरंत वाइफ प्रियंका ने उसे अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिशेयर कर दिया. इस वीडियो में वाइफ प्रियंका अपनी ‘जान’ निक के लिए चीयर लीडर बनी हुई है. उन्होंने यह भी बताया कि वे निक की सबसे बड़ी फैन है. इस वीडियो को शेयर करने के साथ प्रियंका ने ऊपर दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है.

”आपकी बिगेस्ट फैन. आई लव यू! क्रश इट @nickjonas आज वेगास में जो होने वाला है? गौरतलब है कि 3 जून से 11 जून तक पार्क एमजीएम लास वेगास में डॉल्बी लाइव में ‘जोनास ब्रदर्स: लिव इन वेगास’ रेजीडेंसी के पांच शो हैं. निक उन्ही शो के सिलसिले में वेगास गए हैं.

और भी पढ़ें : आदित्य नारायण ने दादा-दादी उदित नारायण और दीपा नारायण के साथ शेयर की बेटी त्विशा की एडोरेबल फोटो, फैंस बोले, ‘क्यूटेस्ट फोटो’ (Aditya Narayan Shares An Adorable Photo of Daughter Tvisha With Grandparents Deepa And Udit Narayan)

×