प्राउड मां स्मृति ईरानी ने शेयर ...

प्राउड मां स्मृति ईरानी ने शेयर किया बेटे के ग्रेजुएशन सेरेमनी का वीडियो, लिखा ये दिल को छू लेनेवाला मैसेज (Proud mama Smriti Irani shares video of her son’s graduation day, Writes heartwarming post)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) एक बेहतरीन एक्ट्रेस, पॉलिटिशियन होने के साथ ही एक शानदार मां भी हैं. स्मृति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वर्क रिलेटेड पोस्ट करने के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ की झलक भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब की बार भी स्मृति ने अपने बेटे का एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल स्मृति ईरानी के बेटे ज़ोहर ईरानी (Zohr Irani) ने अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है, जिससे स्मृति बेहद खुश और प्राउड महसूस कर रही हैं. अपनी यही खुशी ज़ाहिर करते हुए उन्होंने अपने बेटे के ग्रेजुएशन सेरेमनी का वीडियो शेयर किया है, जिसके लिए उन्हें खूब बधाइयां मिल रही हैं.

स्मृति ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इसके साथ ही दिल को छू लेने वाला एक नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा- आज आपके ग्रेजुएशन का दिन @zohrirani नई संभावनाओं की उम्मीदों की ओर इशारा करता है…अपनी क्षमताओं के साथ आगे बढ़ने… अपने सपनों को पूरा करने, जिम्मेदारी से जीने और प्यार करने, जैसे आप हैं वैसे रहने के लिए… मुझे गर्व है. मैं बहुत खुश हूं. आपको बहुत प्यार…गॉड ब्लेस.”

वीडियो में जो सबसे अच्छी बात लोगों को लग रही है वो है जोहर के संस्कार. वीडियो में आप देख सकते हैं कि डिग्री लेने के लिए जब जोहर स्टेज पर पहुंचते हैं तो हाथ जोड़कर अभिवादन करते हैं. स्मृति के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को जोहर का ये अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है और वे कॉमेंट में लिख रहे हैं कि स्मृति ने अपने बेटे को भारतीय संस्कार दिए हैं तभी तो जोहर ईरानी भी वहां रहकर भी अपने संस्कार नहीं भूला है. आप भी देखें ये वीडियो:

फिलहाल इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी जोहर और स्मृति को बधाई दे रहे हैं. विक्रांत मैसी और तुषार कपूर भी बधाई देनेवालों में शामिल हैं.

बता दें कि अपनी राजनितिक ज़िम्नेदारियों के साथ ही स्मृति अपनी फैमिली की सारी ज़िम्मेदारियों को भी बखूबी निभाती हैं. ख़ासकर बच्चों के साथ वे शानदार बॉन्ड शेयर करती हैं. स्मृति जल्द ही सास भी बनने वाली हैं. पिछले साल उन्होंने अपनी सौतेली बेटी शनैल ईरानी की सगाई की तस्वीरें शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी थी और बताया था कि उनकी बेटी को उनके बॉयफ्रेंड ने प्रपोज किया है और अब जल्द ही उनकी बेटी शादी करने वाली हैं.

×