कोरोना से जूझ रहे परिवार की ख़ात...

कोरोना से जूझ रहे परिवार की ख़ातिर आर अश्विन ने लिया आईपीएल 2021 से ब्रेक, कहा- मुश्किल दौर में परिवार के साथ रहना चाहता हूं! (R Ashwin Takes A Break From IPL 2021 To Support Family In Fight Against Covid-19)

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल रहे आर अश्विन ने एक बड़ा एलान कर दिया. उन्होंने इस साल के ipl से ब्रेक लेने का फ़ैसला ले लिया है. अश्विन ने रविवार को सनराइज़र्स हैदराबाद के साथ हुए मुक़ाबले के बाद इस बात का ऐलान किया. उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी कि कल से मैं इस साल के ipl से ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार और इक्स्टेंडेड परिवार कोरोना से जंग लड़ रहे हैं और इस मुश्किल घड़ी में मैं उनके साथ रहना चाहता हूं. अगर सब चीज़ें सही हुईं तो मैं गेम में वापसी करूंगा. धन्यवाद!

अश्विन के ट्वीट के बाद दिल्ली कैपिटल्स का अधिकारिक बयान भी आया और उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए अश्विन के परिवार के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं भी दी और कहा कि इस मुश्किल घड़ी में हमारा उन्हें पूरा समर्थन है.

अश्विन के इस ट्वीट पर अन्य क्रिकेटर्स भी उन्हें मज़बूत रहने और उनके परिवार के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

अश्विन इससे पहले अपने स्तर पर कोरोना संक्रमित लोगों की मदद में जुटे थे और उन्होंने ट्वीट भी किया था कि यह वायरस किसी को नहीं बख़्शता और मैं इस लड़ाई के आप सबके साथ हूं. कृपया मुझे बताएं अगर मैं किसी तरह की मदद कर सकूं तो, मैं वादा करता हूं कि मेरे दायरे में जितना संभव हो पाएगा मैं हर किसी की मदद अपनी क्षमता के अनुसार करूंगा.

मेरे देश में चारों तरफ़ जो हो रहा है वो देख कर दिल टूट रहा है. मैं हेल्थ केयर विभाग से नाहीं हूं लेकिन उनके प्रति मैं अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं. मैं हर देशवासी से गुज़ारिश करता हूं कि अपना ध्यान रखें, सतर्क और सुरक्षित रहें!

Photo Courtesy: Twitter

×