राधिका आप्टे को करियर के शुरआत म...

राधिका आप्टे को करियर के शुरआत में मिली थी ऐसी सलाह, जिसे सुनकर गुस्से से तिलमिला उठी थीं ऐक्ट्रेस (Radhika Apte Received Such Advice At The Beginning Of Her Career, Upon Hearing Which The Actress Was Furious)

फिल्मों में जबरदस्त किरदार, बोल्ड इमेज और मंझी हुई एक्ट्रेस के तौर पर राधिका आप्टे ने अपनी पहचान बनाई है. बिना किसी गॉड फादर के इंडस्ट्री में अपने काम से लोगों का दिल जीता है. राधिका आज कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बना चुकी हैं और कई बड़े मेकर्स उनके साथ काम करने को आतुर रहते हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उन्हें उनके टेलेंट नहीं, बल्कि शरीर की वजह से आंका गया और दी गई थी ऐसी सलाह, जिससे एक्ट्रेस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फेस सर्जरी और ब्रेस्ट इम्प्लांट की मिली थी सलाह – कई बार जो दिखता है सच्चाई उससे परे होती है. ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड सेलेब्स हमेशा अच्छी लाइफ जीते हैं और उन्हें जो मिलता है वो आसानी से मिलता है, बल्कि कई ऐसे स्टार हैं जिन्हें अपने मुकाम तक पहुंचने के लिए काफी कुछ झेलना पड़ता है. उनमें से ही एक रही हैं एक्ट्रेस राधिका आप्टे, जिन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े एक खास राज को एक इंटरव्यू में शेयर किया. उन्होंने कहा कि ‘मेरे ऊपर प्रेशर था क्योंकि मैं नई थी. मुझे अपने शरीर और चेहरे पर सर्जरी कराने के लिए कहा गया था. मेरी पहली मुलाकात थी, मुझे अपनी नाक बदलने के लिए कहा गया था. दूसरी मुलाकात में मुझे एक ब्रैस्ट इम्प्लांट कराने के लिए कहा गया था.”

ये भी पढ़ें: स्कूल के दिनों में इस एक्टर की दीवानी थी दिशा पाटनी, नहीं जानते होंगे आप (Disha Patni Was Crazy About This Actor During School Days, You Would Not Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि, “ये सिलसिला जारी रहा और फिर मुझसे कहा गया कि मैं अपने पैरों का कुछ करूं. फिर अपने जबड़े को कुछ करूं. इतना ही नहीं मुझे बोटॉक्स के लिए भी बोला गया. मुझे अपने बालों को रंगने में 30 साल लग गए. मुझे एक इंजेक्शन भी नहीं लगा. मैंने कभी इसका दबाव महसूस नहीं किया. मुझे गुस्सा आ रहा था. सभी ने मुझे अपने शरीर पर बदलाव करने के लिए कहा था. पर मैं ऐसा नहीं कर सकती थी, क्योंकि मैं अपने शरीर से बहुत प्यार करती हूं.” वाकई एक्ट्रेस ने साबित कर दिया कि जहां हुनर और मेहनत है वहां जरूरी नहीं की खूबसूरती भारी पड़े.

ये भी पढ़ें: अनन्या पांडेय को कम उम्र में इस वजह से किया गया ट्रोल, एक्ट्रेस ने बताई आपबीती (Ananya Pandey Was Trolled Because Of This At A Young Age, The Actress Told Her Ordeal)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

न्यूड वीडियो लीक होने पर हुई थी हाई लाइट – राधिका आप्टे यूं तो लाइम लाइट में कम रहती हैं, लेकिन साल 2015 में राधिका की तेलुगु फिल्म ‘लिऑन’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही राधिका का न्यूड वीडियो लीक हो गया था. इस वीडियो ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी थी और हर जगह एक्ट्रेस की चर्चा हुई. हालांकि राधिका ने इस वीडियो में खुद के होने से साफ इंकार किया था.

ये भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर के लिए ऐसा लड़का ढूंढ़ रहे हैं बोनी कपूर, इस खासियत के बिना नहीं हो पाएगी शादी (Boney Kapoor Is Looking For Such A Boy For Janhvi Kapoor, Marriage Will Not Be Possible Without This Specialty)

×