राधिका आप्टे ने रिवील किया बॉलीव...

राधिका आप्टे ने रिवील किया बॉलीवुड के डार्क सीक्रेट्स, कभी ब्रेस्ट सर्जरी के लिए कहा गया तो कभी दी गई प्लास्टिक सर्जरी की सलाह (Radhika Apte Reveals Dark Secrets Of Bollywood, She Was Asked To Do Breast Implants And Plastic Surgery)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) शानदार एक्ट्रेस हैं और अपनी एक्टिंग के बल पर उन्होंने लाखों फैंन बनाए हैं, इसमें कोई दो राय नहीं है. वो एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है. हालांकि वो बॉलीवुड में एक दशक से ज्यादा का समय बिता चुकी हैं, उनके लाखों फैंस उनकी एक्टिंग के कायल हैं, लेकिन यहाँ तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था. दूसरी एक्ट्रेसेस की तरह उन्हें भी बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉडी शेमिंग पर राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने बॉलीवुड के कई डार्क सीक्रेटस खोले और बताया कि करियर के शुरुआती दौर में उन्हें क्या कुछ झेलना पड़ा था.

राधिका आप्टे फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फॉरेंसिक’ (Forensic) को लेकर न्यूज़ में बनी हुई हैं. पार्च्ड जैसी फिल्म में बोल्ड रोल निभाने वाली राधिका आप्टे ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के कई राज खोले और बताया कि किस तरह करियर की शुरुआत में उनकी बॉडी पर कॉमेंट्स किए गए और उन्हें लिप-नोज़् से लेकर ब्रेस्ट सर्जरी तक की सलाह दी गई.

राधिका ने बताया, “जब मैं बॉलीवुड में नई थी, तब मुझ पर इतनी बॉडी में बदलाव कराने के लिए प्रेशर डाला गया. मुझे कई लोगों ने बॉडी और चेहरे पर कई तरह के बदलाव करवाने की सलाह दी गई. पहली मीटिंग में मुझसे नाक की सर्जरी करवाने के लिए कहा गया. दूसरी मीटिंग में ब्रेस्ट सर्जरी … फिर मुझे पैरों में कुछ करवाने के लिए कहा गया, फिर जबड़े में और अंत में गालों पर भी कुछ फिलिंग कराने के लिए कहा गया. और ये सब जारी रहा… यहां तक कि लोगों जब मुझे बोटेक्स कराने के लिए भी कह डाला.”

राधिका आप्टे ने बताया, ‘मेरी बॉडी को लेकर लोग सलाह देते रहे. लेकिन इन बातों से मुझ पर कोई फर्क नहीं पड़ा. मैं तो ऐसी लड़की हूं, जिसे हेयर कलर करवाने में 30 साल लग गए. तो ये इंजेक्शन… सर्जरी… ये सब तो मेरे लिए नामुमकिन ही है. हां, जब लोगों ने बॉडी शेमिंग की, प्लास्टिक सर्जरी की सलाह दी, तब मुझे गुस्सा जरूर आया. लेकिन ये भी सच है कि इनकी वजह से मुझे अपनी बॉडी से और भी प्यार हो गया.”

राधिका फिलहाल फिल्म ‘फॉरेंसिक’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी और प्राची देसाई मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा एक फिल्म ‘विक्रम वेधा’ भी कर रही हैं, जिसमें सैफ अली खान, ऋतिक रोशन मुख्य भूमिकाओं में हैं.

×