राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो हो ...

राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो हो गया था वायरल, किसी को चेहरा दिखाने के लायक नहीं रह गई थीं एक्ट्रेस (Radhika Apte’s Nude Video Went Viral, The Actress Was No Longer Able To Show Her Face To Anyone)

राधिका आप्टे (Radhika Apte) बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं जिनके फिल्मी करियर में बेहद कम फिल्में हैं, लेकिन उनका काम लंबे समय तक याद रखने वाला रहा है. उनके लाखों फैंस हैं जो उनकी अभिनय के कायल हैं. बेहद यथार्थवाद अभिनय को पर्दे पर ढालने वाली राधिका को एक बार एक रोल की गहराई में जाना ज्यादा भारी पड़ गया था. हालात इतने बद्तर हो गए थे कि ऐक्ट्रेस को घर में कैद होना पड़ा था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

न्यूड वीडियो हुआ लीक, बुरी तरह टूट गई थी ऐक्ट्रेस – दरअसल 2016 में आई राधिका आप्टे की फिल्म ‘मैडली’ की एक कहानी ‘क्लीन शेवन’ के एक सीन का न्यूड वीडियो (Nude Video) वायरल हो गया था, जिसके बाद राधिका के जीवन में उथल पुथल मच गई थी और इस वायरल वीडियो पर राधिका ने एक मैगजीन से बात करते हुए कहा था कि, इस घटना से उन पर काफी असर पड़ा था.

ये भी पढ़ें: एक्टिंग ही नहीं, कई हुनर में माहिर हैं तारा सुतारिया, बचपन से ही किया मां-बाप का नाम रोशन (Not Only Acting, Tara Sutaria Specializes In Many Skills, From Childhood, Did The Name Of The Parents)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उन्होंने कहा था, ‘जब मैं क्लीन शेवन की शूटिंग कर रही थी तब मेरी एक न्यूड क्लिप लीक हो गई थी. लोगों द्वारा मुझे बुरी तरह ट्रोल किया गया और मैं 4 दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकी थी. सिर्फ इसलिए नहीं कि मीडिया मेरे बारे में क्या कह रहा है बल्कि इसलिए कि मेरे ड्राइवर, वॉचमैन मुझे उस वीडियो क्लिप और वायरल हुई तस्वीरों से पहचानने लगे थे, जो काफी शर्मनाक था.

ये भी पढ़ें: इतनी महंगी है प्रियंका चोपड़ा के होम ब्रांड ‘सोना’ की चीजें, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Priyanka Chopra’s Home Brand Sona’s Items Are So Expensive, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

तस्वीरों में खुद के होने से किया था इनकार – हालांकि एक्ट्रेस ने ये साफ किया कि वायरल हुई तस्वीरों में वो नहीं थीं. बकौल राधिका ‘विवादित तस्वीरें न्यूड सेल्फी थीं और कोई भी समझदार आदमी इसका अंदाजा लगा सकता है कि वो मैं नहीं थी और मुझे नहीं लगता है कि ऐसे मामलों में कोई भी आदमी इसे नजरअंदाज करने के अलावा कुछ कर सकता है. कुछ भी करना आपके वक्त की बर्बादी होगी.

ये भी पढ़ें: वाणी कपूर एक्टिंग से पहले कर चुकी हैं ये काम, पापा को था फिल्मी जगत में आने से ऐतराज (Vaani Kapoor Has Done This Work Before Acting, Father Had Objection To Working In The Film World)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विदेशी म्यूजिशियन से की है शादी – कम ही लोग जानते होंगे कि राधिका आप्टे असल जिंदगी में शादीशुदा हैं. उन्होंने साल 2012 में विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से चुपचाप शादी की थी. राधिका ने ये बात एक साल तक छुपाकर रखी. दोनों की मुलाकात साल 2011 में हुई थी जब वो कंटेम्परेरी डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं. दोनों के बीच लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप है. बात करें उनके वर्क फ्रंट की तो वो फिल्मों से ज्यादा अब सीरीज में ज्यादा सक्रिय हैं.

×