रितेश देशमुख के बेटे ने तैमूर को दिया फिटनेस चैलेंज (Rahyl Deshmukh Gave Fitness Challenge To Taimur)

बॉलीवुड किड्स (Bollywood Kids) से जुड़ी कोई भी बात इंटरनेट पर तुरंत छा जाती है. हम सभी इन सुपर क्यूट स्टार किड्स (Star Kids) के बारे में ज़्यादा से ज़्यादा जानना चाहते हैं. करीना कपूर ख़ान और सैफ अली ख़ान के सुपुत्र तैमूर अली ख़ान (Timur Ali Khan) अक्सर करण जौहर के बच्चों यश और रूही जौहर (Yash and Ravi Johar) के साथ नज़र आते रहते हैं. वे तीनों अच्छे दोस्त हैं. लेकिन यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख के छोटे बेटे राहिल देशमुख भी तैमूर, यश, रूही, तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य और सलमान की बहन अर्पिता शर्मा के बेटे आहिल शर्मा के अच्छे दोस्त हैं.


जब इन स्टार किड्स के पैरेंट्स फिटनेस को लेकर इतने सचेत रहते हैं, तो भला ये कैसे पीछे रहते. अब आप सोच रहे होंगे हम इतनी भूमिका क्यों बांध रहे हैं? तो चलिए हम आपको बताते हैं. असल में रितेश देशमुख ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने हम फिट तो इंडिया फिट कैंपेन के तहत फिटनेस चैलेंज लेते हुए अपने बेटे राहिल को चैलेंज किया.

फिर जेनेलिया और रितेश देशमुख ने एक और वीडियो शेयर किया. जिसमें उनके बेटे राहिल फिटनेस चैलेंज स्वीकार करते हुए इंडोर रॉक क्लाइंमिंग एक्सरसाइज़ करते नज़र आए.

उसके बाद उन्होंने अपने फ्रेंड्स तैमूर, यश, रूही, लक्ष्य और आहिल को चैलेंज किया. इस वीडियो पर जेनेलिया ने कैप्शन लिखा कि राहिल ने अपने बाबा (पापा) का चैलेंज स्वीकार किया. और वह अब बच्चा गैंग को चैलेंज कर रहा है. बच्चे फिट तो देश फिट का कैप्शन देते हुए रितेश देशमुख ने  स्टारकिड्स के पैरेंट्स को टैग किया. करण जौहर ने तुरंत इसका जवाब देते हुए लिखा, ”ओ माय गॉड, इसे देखो. यह तो रॉक स्टार है. मैं तो यही सोचकर नर्वस हो रहा हूं कि मेरे बच्चे इसे करने की कोशिश भी कैसे करेंगे.”

सिर्फ़ करण जौहर ही नहीं, दूसरे स्टार्स जैसे कांची कौल और दिया मिर्जा ने भी वीडियो देखकर कमेंट किया. कांची ने लिखा, ”यह बहुत क्यूट वीडियो है. मैं राहिल को देखकर बहुत ख़ुश हूं. वो कितना अच्छा दिख रहा है.” वहीं दिया मिर्जा ने हार्ट के इमोजीज़ पोस्ट किया.
आपको बता दें कि करण जौहर अपने रेडियो शो कॉलिंग करण ने एक कॉलर के सवाल का जवाब देते हुए कहा थी, जब लड़का और लड़की साथ होते हैं तो लोग उन्हें एक-दूसरे भाई-बहन कहने के लिए कहते हैं. अगर तैमूर और रूही भविष्य में एक साथ रहना चाहें तो मुझे कोई परेशानी नहीं होगी. करण ने बताया कि रूही को संभालने वाली नैनी भी तैमूर भइया बोलने के लिए कहती है. मैं इसके बिल्कुल खिलाफ हूं. अरे हो सकता है कि आज से 20 साल बाद तैमूर और रूही साथ रहना चाहें, तो अभी से उनके बीच भाई-बहन की दीवार क्यों खड़ी करना.
ये भी पढ़ेंः सुई धागा के लिए तैयार होने में अनुष्का को लगता था इतना समय (Anushka Sharma Look In Sui Dhaaga)

 

Shilpi Sharma :
© Merisaheli