Categories: FILMEntertainment

राज कुंद्रा की कंपनी से शिल्पा शेट्टी ने किया था रिज़ाइन, यही कंपनी बनाती थी अश्लील वीडियो… जांच के दायरे में अब शिल्पा भी, क्या उन्हें पति के पोर्न कारोबार की थी पूरी जानकारी? (Raj Kundra Porn App Case: Shilpa Shetty Resigned From Raj Kundra’s Company, Officials Investigating)

पोर्न फ़िल्में बनाने के आरोपी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पुलिस रिमांड बढ़ चुकी है और उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, लेकिन…

पोर्न फ़िल्में बनाने के आरोपी शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पुलिस रिमांड बढ़ चुकी है और उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं, लेकिन अब शिल्पा शेट्टी भी जांच के दायरे में आ चुकी है और पुलिस ने उन्हें व राज को सामने-सामने बैठाकर सवाल किए. शिल्पा से पूरे 6 घंटे तक पूछताछ हुई और राज कुंद्रा के घर की हुई पूरी तलाशी ली गई ताकि महत्वपूर्ण सुराग मिल सके. इसी पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ कि शिल्पा ने वियान इंडस्ट्रीज़ से इस्तीफ़ा दे दिया था.
दरअसल अब सूत्रों से जो खबर आ रही है वो ये है कि पुलिस शिल्पा की इस मामले में भूमिका की भी जांच कर रही है. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक़ शिल्पा वियान इंडस्ट्रीज़ की डायरेक्टर थीं और उन्होंने इस पद से इस्तीफ़ा दे दिया और यही कंपनी पोर्न फ़िल्में बनाती और वितरित करती थी.

ऐसे में पुलिस यह जानना चाहती है कि शिल्पा कब तक उस कंपनी से जुड़ी रहीं और क्या उस समय भी इस तरह की फ़िल्में बना करती थीं? क्या शिल्पा ने भी इस तरह की फ़िल्मों से मुनाफ़ा लिया और क्या उन्हें भी का बारे में जानकारी थी? इन सवालों के जवाब अब पुलिस ढूंढ़ रही है. पुलिस शिल्पा के बैंक अकाउंट की भी जांच करेगी क्योंकि ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि राज कुंद्रा अश्लील कंटेंट से हुए अपने मुनाफ़े की रक़म कई बार शिल्पा के अकाउंट में मंगाता था. पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि क्या इन पोर्न फ़िल्मों की कमाई को राज कुंद्रा सट्टेबाज़ी में इस्तेमाल किया करता था.

इसके अलावा पुलिस इस बात और उस व्यक्ति की भी तलाश में है जिसने वियान इंडस्ट्री के सर्वर से डेटा डिलीट किया. हालाँकि उस डेटा को रिकवर किया जाने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस को अब तक लैप्टॉप और ईमेल से जो भी जानकारी मिली है उस आधार पर वो अपनी जांच आगे बढ़ा रही है और राज की हिरासत भी 27 जुलाई तक बढ़ चुकी है लेकिन इस पूरे मामले में राज कुंद्रा का यही कहना है कि उनकी फ़िल्में अश्लील या पोर्न नहीं हैं, वो इरॉटिक हो सकती हैं लेकिन उनमें सेकसुअल क्रिया करते नहीं दिखाया गया है इसलिए उन्होंने अपनी गिरफ़्तारी को ग़लत बताया व हाई कोर्ट में इसे चुनौती भी दी है!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: नया ऐप लॉन्च करने की तैयारी में थे राज कुंद्रा, अपनी साली शमिता शेट्टी संग फिल्म बनाने की थी प्लानिंग, गहना वशिष्‍ठ का दावा! (Gehna Vasisth Claims Raj Kundra Was Working On New App, Had Cast Shamita Shetty In A Film)

Recent Posts

बॉलीवुड के इन एक्टर्स की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These Bollywood Actors)

अनन्या पांडे बॉलीवुड की उभरती ऐक्ट्रेस में से एक हैं. कुछ ही साल पहले शुरू…

© Merisaheli