राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मा...

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस का शिल्पा को क्लीनचिट, राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें (Raj Kundra Pornography Case: Police Gives Clean Chit To Shilpa Shetty, Raj Kundra Sent To Police Custody)

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. परसों रात पोर्न फिल्म बनाने और ऐप पर रिलीज करने के आरोप में राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था और कल कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं शिल्पा शेट्टी के फैन्स ये जानने के लिए बेताब हैं कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस का इस मामले में कितना इन्वॉल्वमेंट है और क्या वो भी पोर्न फिल्में बनाने में पति का साथ देती थीं. तो अब इस मामले का खुलासा हो गया है. इस बारे में संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने बयान जारी किया है.

Shilpa Shetty

अब इस बारे में दरअसल राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही कहा जा रहा है कि इस केस में अब राज कुंद्रा की पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की जा सकती है और मुंबई पुलिस जल्द ही शिल्पा को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है. चूंकि शिल्पा पति राज कुंद्रा के अधिकतर बिजनेस में उनकी पार्टनर हैं, तो इस वजह से उनसे पूछताछ की जा सकती है.

Raj Kundra and Shilpa Shetty

अभी तक संयुक्त पुलिस आयुक्त का बयान सामने आया है और उन्होंने फिलहाल शिल्पा शेट्टी को क्लीन चिट दे दी है और बताया है कि अश्लील वीडियो को तैयार करने में फिलहाल शिल्पा शेट्टी की कोई भूमिका नजर नहीं आ रही. हालांकि, इस मामले में जांच अब भी जारी है.

Raj Kundra and Shilpa Shetty

संयुक्त पुलिस आयुक्त ने अपने बयान में कहा है, “हमें शिल्पा शेट्टी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं और न ही इस मामले में उनके सक्रिय होने की बात सामने आई है. हम लगातार जांच कर रहे हैं. हम सभी पीड़ितों से अपील करते हैं कि वो आगे आएं और क्राइम ब्रांच से संपर्क करके शिकायत दर्ज कराएं. हम एक्शन लेंगे.”

Raj Kundra and Shilpa Shetty

इस बीच खबरें आ रही हैं कि श‍िल्‍पा शेट्टी र‍िएल‍िटी डांस शो ‘सुपर डांसर 4’ से बतौर जज भी गायब रहेंगी. खबरों के अनुसार इस शो की कल मुंबई के फिल्‍म स‍िटी में शूटिंग होनी थी, लेकिन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद श‍िल्‍पा ने ऐन वक्‍त में शूटिंग कैंस‍िल कर दी है. इस हफ्ते के एपिसोड में करिश्‍मा कपूर स्‍पेशल गेस्‍ट के तौर पर नजर आने वाली थीं, लेकिन आखिरी पलों में श‍िल्‍पा ने अपनी शूटिंग कैंसिल कर दी है, लिहाजा मेकर्स को बाकी के जजों के साथ ही शूटिंग करनी पड़ी. ये भी कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफी जैसे मामले में गिरफ्तारी होने के बाद सोनी चैनल को अपने ब्रांड की चिंता हो गई है. ऐसे में उन्हें शिल्पा को बच्चों के इस रियलिटी शो से दूर रखने में ही भलाई नजर आ रही है. कहा जा रहा है कि इस बात का संकेत मिलने के बाद ही शिल्पा मंगलवार को शूटिंग में शामिल नहीं हुईं.

Raj Kundra and Shilpa Shetty

बता दें कि श‍िल्‍पा लम्बे अर्से बाद अपनी फिल्‍म ‘हंगामा 2’ के साथ बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं और ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि राज कुंद्रा के इस केस का असर उनकी फिल्म पर भी पड़ सकता है.

Raj Kundra and Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी को भले ही इस मामले में क्लीन चिट मिल गई हो, लेकिन उनके पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही नज़र आ रही हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार उनके खिलाफ क्राइम ब्रांच को पुख्ता सबूत मिले हैं. उनके व्हाट्सएप चैट से भी कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं. इसको देखते हुए राज कुंद्रा के लिए इस मामले से बचना फिलहाल आसान नज़र नहीं आ रहा है.