Categories: FILMEntertainment

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, कहा शिल्पा की वजह से नहीं टूटी थी उनकी पहली शादी, एक्स वाइफ का था उनके बहनोई से अफेयर (Raj Kundra Reacts To Ex-Wife Kavita’s Blame On Shilpa Shetty For Their Divorce, Reveals Kavita Had An Affair With His Brother In Law)

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपनी एक्स वाइफ के बारे में 11 साल बाद एक बड़ा खुलासा किया है. राज कुंद्रा ने बताया,…

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपनी एक्स वाइफ के बारे में 11 साल बाद एक बड़ा खुलासा किया है. राज कुंद्रा ने बताया, शिल्पा की वजह से नहीं टूटी थी उनकी पहली शादी, एक्स वाइफ का था उनके बहनोई से अफेयर.

इन दिनों शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की एक्स वाइफ कविता के पुराने इंटरव्यू का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी टूटने की वजह शिल्पा शेट्टी को बताया है. ऐसे में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने 11 साल बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपनी एक्स वाइफ का सच उजागर किया है.

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने ऐसे तोड़ी चुप्पी
राज कुंद्रा ने पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, “हम सब तब एक ही घर में रहते थे- मां, पापा, बहन और उसका पति, क्योंकि वो तब भारत से यूके में सेटल हुए थे. तब वो मेरी बहन के पति के क्लोज आई थी और उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने लगी, खासकर तब जब मैं बिजनेस ट्रिप के लिए बाहर रहता था. परिवार के लोगों ने मुझसे कहा कि इन दोनों ने बीच कुछ चल रहा है, लेकिन मैंने उन पर भी भरोसा नहीं किया.”

जब हुआ सच का सामना
राज कुंद्रा ने आगे बताया, “मुझे असलियत का पता तब चला, जब मेरी बहन और उसका पति वापस इंडिया चले गए थे. इस बीच हमारी बेटी हो चुकी थी. मैंने देखा कि कविता बाथरूम में बहुत ज्यादा समय बिताती थी. पहले तो मैंने सोचा, उसकी हाल ही में डिलीवरी हुई है, इसलिए शायद उसे बाथरूम में ज्यादा समय लगता होगा, लेकिन जब इंडिया से मेरी बहन का फोन आया और उसने बताया कि उसके पति दूसरे फोन से यूके में किसी महिला से बात करते हैं. उस महिला के मैसेज भी हैं उस फोन पर, तो मैंने बहन को वो नंबर भेजने के लिए कहा. अब मुझे भी शक होने लगा था.

यह भी पढ़ें: ‘बालिका वधु’ की आनंदी यानी अविका गौर ने ठुकराया गोरेपन की क्रीम का एड, वजह जानकर आप भी करेंगे इनकी तारीफ़ (Balika Vadhu Actress Avika Gor Refuses To Endorse Fairness Brands, Says Being Fair Cannot Be Equivalent To Overall Personality)

ऐसे ढूंढ़ा सबूत
राज कुंद्रा ने अपने इंटरव्यू में बताया, “एक दिन जब जब कविता घर पर नहीं थी, तो मैंने उसका फोन ढूंढना शुर किया और मुझे बाथरूम में एक बॉक्स के अंदर एक फोन मिला. जब मैंने फोन ऑन किया, तो उस नंबर पर मेरी बहन के पति के मैसेज थे. उस दिन मैं बहुत टूट गया था, मैं उस दिन बहुत रोया था. फिर मैंने डिसाइड किया कि मैं अपनी एक्स वाइफ को उसके घर छोड़कर आ जाऊंगा. फिर मैंने बेटी के जन्म की रस्म के बहाने उसे उसके मायके छोड़ा. अपनी 40 दिन की बेटी को छोड़कर आना मेरे लिए आसान नहीं था.”

ऐसे कही तलाक की बात
राज कुंद्रा ने अपने इंटरव्यू में बताया, “जब मैं इंडिया गया, तो अपनी बहन और उसके बच्चों को लेकर आ गया. फिर यूके आने के बाद हमने हमने कविता और वंश को मैसेज भेजा कि अब सब खत्म हो गया है और दोनों को आगे के लिए शुभकामनाएं दी. मैंने अपनी बेटी की कस्टडी के लिए कानूनी लड़ाई भी लड़ी, लेकिन यूके के क़ानून ने मुझे सिर्फ उससे मिलने की और हफ्ते में एक दिन घर लाने की इजाजत दी. मैं उससे तलाक चाहता था, लेकिन शुरू में उसने बहुत डिमांड की, लेकिन वो जानती थी कि गलती उसकी है, इसलिए फिर वो मान गई. फिर मैंने उसे एक घर खरीद कर दिया, जिसमें वो मेरी बेटी के साथ रह सके.”

जब राज कुंद्रा की ज़िंदगी में आई शिल्पा शेट्टी
राज कुंद्रा ने आगे कहा, “इसके बाद शिल्पा मेरी ज़िंदगी में आई. पहले जब हमारी दोस्ती हुई और बाद में हमने शादी का फैसला किया. जब मेरी एक्स वाइफ को हमारे बारे में पता चला, तो पैसों की डिमांड बढ़ा दी और ये झूठी कहानी बनाई कि शिल्पा की वजह से हमारी शादी टूटी. ये बहुत दुख की बात है कि मेरी वाइफ के बर्थडे के कुछ दिन बाद 11 साल पुरानी ये खबर वायरल हो रही है कि शिल्पा की वजह से मेरी पहली शादी टूटी. अब बहुत हो गया, अब तक मैं चुप रहा, लेकिन अब सच्चाई सामने लाना जरूरी ही गया है.”

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित 54 साल की उम्र में भी दिखती हैं 34 की, ये है उनकी खूबसूरती और फिटनेस का राज़ (Madhuri Dixit Fitness Mantra, Beauty Secrets, Diet Plan For Young And Ageless Beauty)

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है और मीडिया के सामने अपनी बात रखी है. राज कुंद्रा ने अपनी पहली शादी के बारे में जो बातें कही हैं, उसे जानकर सब हैरान हैं. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की इन बातों पर आपका क्या कहना है, हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli