राजपाल यादव की बढ़ी मुसीबत, लगा ल...

राजपाल यादव की बढ़ी मुसीबत, लगा लाखों की धोखधड़ी का आरोप, पहले भी करोड़ों के चीटिंग केस में हो चुके हैं गिरफ्तार (Rajpal Yadav accused of cheating 20 Lakhs, police issued notice against the actor, earlier too actor was jailed in 5 crore fraud case)

बॉलीवुड के टैलेंटिड एक्टर में शुमार राजपाल यादव (Rajpal Yadav) इन दिनों ‘भुलभूलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के सुपर सक्सेस से बेहद खुश हैं. फिल्म में उनके कॉमिक रोल को लोगों को खूब पसंद आ रहा है, लेकिन लगता है उनकी इस खुशी को किसी की नज़र लग गई है. वे बड़ी मुसीबत में घिर गए हैं. उन पर लाखों की धोखधड़ी समेत कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं और फिलहाल उनकी मुसीबत बढ़ती नज़र आ रही है. 20 लाख रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में अब इंदौर पुलिस ने उन्हें नोटिस जारी किया है और 15 दिन के अंदर पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा है. क्या है पूरा मामला आइए जानते हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरिंदर सिंह नाम के एक बिल्डर ने ऐक्टर राजपाल यादव के खिलाफ पुलिस को शिकायत की थी. शिकायत के अनुसार राजपाल यादव ने उनके बेटे को फिल्म इंडस्ट्री में स्पोर्ट करने और आगे बढ़ाने के लिए 20 लाख रुपये लिए थे. लेकिन राजपाल यादव ने ऐसा कुछ भी नहीं किया. न एक्टर ने उनके बेटे को कोई काम दिलवाया न किसी और तरह से सपोर्ट किया. उल्टा जब सुरिंदर पैसे मांगने के लिए उनके पास गए तो राजपाल यादव गायब हो गए. अब वह न तो फोन उठा रहे हैं और न ही पैसे लौटा रहे हैं. पैसे वापस न मिलने से परेशान बिल्डर ने आखिरकार एक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवाई है.

इसी शिकायत एक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने नोटिस जारी कर राजपाल यादव को 15 दिन के अंदर पेश होने के लिए कहा है जिसे देखते हुए राजपाल यादव की मुसीबत बढ़ती हुई नज़र आ रही है.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब ऐक्टर पर पैसों की धोखधड़ी का आरोप लगा हो. 2010 में भी राजपाल यादव पर करोड़ों रुपये न लौटाने का आरोप लग चुका है. दरअसल तब राजपाल यादव ‘अता-पता लापता’ नाम की एक फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे थे, जिसके लिए उन्होंने एक व्यक्ति से 5 करोड़ रुपए का लोन लिया था और इसे जल्द वापस करने का वादा भी किया था. लेकिन उन्होंने पैसे नहीं लौटाए जिसके बाद लोन देने वाला व्यक्ति कोर्ट पहुंच गया. कोर्ट में ये तय हुआ कि राजपाल यादव ब्याज सहित उस व्यक्ति को 10 करोड़ 40 लाख की रकम लौटाएंगे, लेकिन इसके बाद् भी राजपाल यादव ने वो पैसे नहीं लौटाए. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें कोर्ट ने जेल भेजने का आदेश दिया था. हालांकि बाद में जमानत भी मिल गई थी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘भूल भुलैया 2’ में छोटा पंडित का किरदार निभाकर वाहवाही बंटोरने वाले राजपाल यादव ‘अर्ध’ फिल्म में किन्नर का किरदार निभाते हुए नजर आए थे. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी.

×