Raju Shrivastava Health Update: ...

Raju Shrivastava Health Update: अब तक नहीं आया है होश… ब्रेन नहीं दे रहा रिस्पांस, अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं कॉमेडियन (Raju Srivastava’s Health Update: Health deteriorates, unconscious for the past 25-30 hours, brain isn’t functioning, Comedian is still on ventilator)

टीवी के गजोधर भइया और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव (Comedian Raju Srivastava) की हालत नाजुक बनी हुई है. उन्हें अब तक होश नहीं आया है. मिली जानकारी के अनुसार उनका ब्रेन भी रिस्पांस नहीं दे रहा है, ऐसे में उनकी फैमिली, फ्रेंड्स और चाहनेवाले उनके जल्दी स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. फैंस उनकी लेटेस्ट हेल्थ अपडेट्स (Raju Shrivastava Health Update) जानना चाह रहे हैं. तो आइए बताते हैं कि अब कैसे हैं राजू श्रीवास्तव और क्या उनकी हालत में कोई सुधार हो रहा है.

छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने दी हेल्थ अपडेट

राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने राजू की हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि बड़े भाई को हार्ट अटैक आने के बाद से अस्पताल में एडमिट किया गया है, तब से उन्हें होश नहीं आया है. दीपू श्रीवास्तव ने बताया कि राजू श्रीवास्तव की हालत चिंताजनक है और फिलहाल उन्हें आईसीयू में रखा गया है. एम्स के डॉक्टर्स राजू श्रीवास्तव को होश में लाने की कोशिश कर रहे हैं, मगर उन्हें अब तक होश नहीं आया है और उनके शरीर में अब तक किसी तरह की कोई हलचल नहीं देखी गयी है, जिससे डॉक्टर्स और उनकी फैमिली चिंतित है. राजू श्रीवास्तव को डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर पर रखा हुआ है.

बेटी अंतरा ने बताया कैसे हैं पापा

इससे पहले कल देर शाम राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने कल उनकी हेल्थ के बारे में अहम जानकारी दी और बताया कि, “वो अब भी गंभीर हालत में हैं, अस्पताल में भर्ती हैं. डॉक्टर्स उनका आईसीयू में इलाज कर रहे हैं. उनकी हालत पहले से न तो खराब हुई है और न ही बेहतर. पूरी मेडिकल टीम उनके ट्रीटमेंट में लगातार जुटी हुई है. हम सब ये दुआ कर रहे हैं और ये उम्मीद करते हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे. इस वक्त मेरी मम्मी उनके साथ आईसीयू में हैं.”

पहले भी दो बार हो चुकी है एंजिओप्लास्टी

सबको अपने कॉमिक टाइमिंग से हंसा हंसाकर लोट पोट कर देने वाले राजू श्रीवास्तव को हार्ट प्रॉब्लम पहले से ही है और राजू श्रीवास्तव की इससे पहले भी दो बार एंजिओप्लास्टी हो चुकी है. पहली बार 10 साल पहले मुम्बई के कोकिलाबेन धीरूबेन अंबानी अस्पताल में उनकी एंजिओप्लास्टी हुई थी, इसके बाद 7 साल पहले मुम्बई के लीलावती अस्पताल में दोबारा उनकी एंजिओप्लास्टी हुई थी.

वर्कआउट के दौरान आया था अटैक

बता दें कि बुधवार को जिम में वर्कआउट करते वक्त राजू श्रीवास्तव की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. ट्रेड मिल पर वॉक करते हुए वह बेहोश होकर गिर पड़े थे, जिसके बाद जिम में मौजूद लोग उन्हें दिल्ली एम्स ले गए, जहां डॉक्टर्स ने हार्ट अटैक की पुष्टि की थी. इसके बाद उनकी हालत लगातार नाजुक बनी हुई है. फिलहाल उनके करीबी ही नहीं, बल्कि तमाम फैंस भी उनकी सलामती के लिए दुआएं कर रहे हैं.

×