राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने...

राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने की कॉमेडियन की हालत की पुष्टि, कहा-उनकी हालत स्थिर है, अभी भी वेंटिलेटर है, उनके लिए प्रार्थना करें! (Raju Srivastava’s Wife Confirms He Is Stable, On Ventilator, ‘Want Your Prayers’)

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की पत्नी ने कॉमेडियन के फैंस से अनुरोध किया है कि वे उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करें. जानकारी के लिए बता दें. 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव  को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करते हुए दिल का दौरा पड़ा था. एक महीना होने वाला है, लेकिन अभी तक उनकी हालत में कोई खास सुधार नहीं आया.

पॉप्युलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पिछले महीने जिम में एक्सरसाइज करते हुए दिल का दौरा पड़ा था. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के AIIMS में दाखिल कराया गया. तब से लेकर आज तक कॉमेडियन की हालत काफी नाज़ुक बनी हुई है. उन्हें अभी लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा हुआ है. कॉमेडियन की फैमिली और फ्रेंड्स ने इस बात की  पुष्टि की है कि राजू श्रीवास्तव की हालत स्थिर है. उन्हें वेंटिलेटर पर रखा है. कॉमेडियन के चाहने वाले उनके शीघ्र ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

 बीते कल कॉमेडियन के चीफ एडवाइजर अजीत सक्सेना ने बताया कि राजू की तबियत में धीरे-धीरे सुधार दिख रहा है. होश में आने के बाद वे हाथ और पैर में मूवमेंट हो रही है.

राजू की पत्नी शिखा ने ई टाइम्स से बात करते हुए कहा- “मैं बस इतना कह सकती हूं कि उनकी हालत स्थिर है और वे अभी भी वेंटिलेटर पर है. मेडिकल टीम  जितना बेस्ट हो सकता है, कर रही है और हम सबको  प्रार्थना करनी चाहिए कि वे ठीक हो जाए और हमारे साथ वापस आ जाए.”

जानकारी के लिए बता दें कि  दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू की एंजियोप्लास्टी की गई थी. पिछले महीने सोशल मीडिया पर कॉमेडियन के निधन की ख़बरें उड़ रही थीं. फिर राजू के बेटी अंतरा श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस से केवल फैमिली  के बयानों पर विश्वास करने की रिक्वेस्ट की.

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो राजू श्रीवास्तव सबसे पहले डी ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज (2005) के पहले सीजन में नज़र आय थे. इस सीजन से ही उनकी कॉमेडी को दर्शकों ने काफी सराहा था.  इसके बाद उन्होंने  बाज़ीगर, मैंने प्यार किया, आमदनी अठन्नी खर्चा रूपया और बॉम्बे टू गोवा में अपनी कॉमेडी का रंग जमाया.

 और भी पढ़ें: तलाक के फैसले को रद्द करने के बाद चारू असोपा और राजीव सेन ने बेटी जियाना के साथ शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें (After Calling Off Divorce, Charu Asopa And Rajeev Sen Share Adorable Pics With Their Daughter Ziana)

×