राखी सावंत अपने पति रितेश से हुई...

राखी सावंत अपने पति रितेश से हुईं अलग, सोशल मीडिया पर स्टेटमेंट जारी कर किया ब्रेकअप ऐलान(Rakhi Sawant announces separation with husband Ritesh, releases a joint statement)

ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन कुछ न कुछ ऐसा करती हैं, जिससे वो सुर्खियों में बनी रहती हैं. और अब वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले पति रितेश संग ब्रेकअप का ऐलान करके उन्होंने सबको हैरान कर दिया है. ब्रेकअप की न्यूज़ उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर शेयर की है.

राखी अपनी मिस्टीरियस शादी को लेकर भी हमेशा ही चर्चा में रहीं, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी की न्यूज़ और दुल्हन के जोड़े में अपनी फोटोज़ तो शेयर कर दी थी, लेकिन अपने पति का चेहरा कभी नहीं दिखाया और उनकी शादी फैंस के लिए सस्पेंस ही बनी रही. लेकिन आखिरकार ‘बिग बॉस 15’ में राखी सावंत ने पति रितेश को दुनिया से रूबरू करवाकर इस सस्पेंस को खत्म कर दिया. हालांकि बिग बॉस हाउस में रहने के दौरान भी दोनों का रिश्ता कुछ ठीक नहीं लगता था. दोनों के बीच प्यार कम और तकरार ज्यादा नजर आती थी. लेकिन राखी सावंत को उम्मीद थी कि घर से निकलने के बाद शायद उनका रिश्ता सुधर जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. और आखिरकार अपने पति रितेश सिंह के साथ सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर कर पति रितेश से अलग होने का ऐलान कर दिया है.

राखी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “प्यारे फैन्स और शुभचिंतकों, मैं बस ये बताना चाहती हूं कि रितेश और मैंने अलग होने का फैसला कर लिया है. बिग बॉस शो के बाद बहुत कुछ हुआ और मैंने कई सारी ऐसी चीजों का सामना किया, जिनसे मैं अनजान थी, जिस पर मेरा कोई कंट्रोल नहीं था. हमने काफी कोशिश की कि हमारे बीच सब कुछ ठीक हो सके, लेकिन हम दोनों के लिए यही बेहतर था कि हम हमेशा के लिए अलग हो जाएं और अपने जीवन को एन्जॉय करें. मैं बहुत दुखी हूं और मेरा दिल टूटा है कि यह सब वैलेंटाइन डे से पहले हुआ है लेकिन ये फैसला काफी जरूरी था और ये दोनों के लिए ठीक होगा.”

राखी ने आगे लिखा, “उम्मीद करती हूं कि रितेश के साथ सब अच्छा होगा. मुझे इस वक्त अपने काम पर फोकस करना है और अपने आपको खुश और हेल्दी रखना है. आप सभी का मुझे समझने और सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया. राखी सावंत.”

राखी सावंत के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर अपनी रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ लोग राखी को सपोर्ट कर रहे हैं, तो कई यूज़र्स इसे राखी का ड्रामा बता रहे हैं. उनका कहना है कि ये सब लोगों पहले से ही पता था. ये पहले से तय था. दोनों ने सिर्फ ‘बिग बॉस 15’ के लिए ये सब ड्रामा किया था और फाइनली ड्रामा खत्म हो गया.

×