राखी सावंत ने की दिवंगत अभिनेत्र...

राखी सावंत ने की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की कॉपी, ‘नागिन’ बनकर शेयर किया ये मज़ेदार वीडियो (Rakhi Sawant Copied Veteran Actress Sridevi, Shares Funny Video of Her ‘Naagin’ Look)

ग्लैमर इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत अपने बेबाक अंदाज़ और अजीबो-गरीब हरकतों के कारण अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. राखी अच्छी तरह से जानती हैं कि उन्हें अपने फैन्स का मनोरंजन कैसे करना है और उनका ध्यान अपनी ओर कैसे आकर्षित करना है? राखी के इस अंदाज़ और हुनर की वजह से ही उन्हें ड्रामा क्वीन कहा जाता है. राखी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइम लाइट में बनी रहती हैं. अब ड्रामा क्वीन का एक लेटेस्ट वीडियो फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. दरअसल, राखी सावंत ने बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को कॉपी किया है और उनकी तरह ‘नागिन’ बनकर अपना एक मज़ेदार वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है.

Rakhi Sawant
Photo Credit: Instagram

जी हां, राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होंने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की न सिर्फ कॉपी की है, बल्कि उनकी हिट फिल्म ‘नगीना’ के नागिन वाले लुक में भी दिखाई दे रही हैं. जब भी नागिन पर आधारित फिल्मों का ज़िक्र होता है तो श्रीदेवी की फिल्म ‘नगीना’ का नाम सबसे पहले ज़ुबां पर आता है. यह भी पढ़ें: इलाज में आर्थिक मदद के लिए राखी सावंत की कैंसर पीड़ित मां ने सलमान खान का जताया आभार, देखें वीडियो (Rakhi Sawant’s Mother Expressed Gratitude to Salman Khan for Financial Help in Her Cancer Treatment, Watch Video)

Rakhi Sawant
Photo Credit: Instagram

राखी द्वारा शेयर किया गया वीडियो ‘मैं तेरी दुश्मन… दुश्मन तू मेरा… मैं नागिन तू सपेरा’ गाने का है, लेकिन इसमें श्रीदेवी की जगह राखी सावंत नज़र आ रही हैं. दरअसल, राखी ने वीडियो में श्रीदेवी की जगह अपना चेहरा लगा लिया है और इस मज़ेदार वीडियो को शेयर कर दिया है, जिसे देख फैन्स खूब हंस रहे हैं और यह तेज़ी से वायरल हो रहा है.

वीडियो के साथ राखी सावंत ने कैप्शन लिखा है- ‘मैं श्रीदेवी से बेहद प्यार करती हूं. वह मेरी फेवरेट एक्ट्रेस थीं और नगीना मेरी पसंदीदा फिल्म है. अगर इसका रीमेक बनाए जाए तो इसमें किसे कास्ट करना चाहिए?’ राखी ने फैन्स को कमेंट करके उन्हें स्टार का नाम बताने के लिए कहा है. इस वीडियो को लेकर राखी सावंत सोशल मीडिया पर खूब सूर्खियां बटोर रही हैं.

Rakhi Sawant
Photo Credit: Instagram

हाल ही में राखी को लेकर एक खबर सामने आई थी कि उन्होंने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि जावेद अख्तर उनकी बायोपिक बनाना चाहते हैं. राखी ने कहा था कि जावेद साहब उनकी ज़िंदगी पर स्क्रिप्ट लिखना चाहते हैं, लेकिन उनके दावे पर किसी ने भरोसा नहीं किया और तो और लोगों ने इसे लेकर राखी का मज़ाक तक उड़ाया, लेकिन जावेद अख्तर ने राखी के दावे पर मुहर लगाकर उन लोगों की बोलती बंद कर दी जो राखी का मज़ाक उड़ा रहे थे.

Rakhi Sawant
Photo Credit: Instagram

जावेद साहब ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि वो राखी पर बायोपिक बनाना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि करीब 4-5 साल पहले फ्लाइट में उनकी मुलाकात राखी सावंत से हुई थी, उस दौरान राखी ने उन्हें अपने बचपन की कहानी सुनाई थी, जिसे सुनने के बाद उन्होंने राखी से कहा था कि वो उनकी ज़िंदगी पर स्क्रिप्ट लिखेंगे.

Rakhi Sawant
Photo Credit: Instagram

बात करें राखी की निज़ी ज़िंदगी की तो वो इन दिनों अपनी मां की बीमारी को लेकर काफी परेशान चल रही हैं. उनकी मां कैंसर से जूझ रही हैं और उनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. अस्पताल में इलाज करा रही मां से जब भी राखी मिलती हैं वो उनके साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. वीडियो को शेयर करके को अपने फैन्स से अपनी मां की सेहत के लिए दुआ मांगने की अपील भी करती हैं. यह भी पढ़ें: वीडियो जारी कर सोहैल खान ने बढ़ाया मदद का हाथ, राखी सावंत ने कहा-‘वर्ल्ड के बेस्ट भाई'(Sohail Khan extended his helping hand by releasing the video, Rakhi Sawant said – ‘Best brothers of the world’)

Rakhi Sawant
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि हाल ही में राखी सावंत को ‘बिग बॉस 14’ में देखा गया था. बिग बॉस के घर में राखी ने अपने बेबाक अंदाज़ के चलते काफी सुर्खियां बटोरीं और लोगों का जमकर मनोरंजन करती दिखाई दीं. राखी शो के फिलाने में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गई थीं, लेकिन जब उन्हें 14 लाख रुपए का ऑफर दिया गया तो वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो गईं.

×