राखी सावंत बनीं मस्तानी, मु...

राखी सावंत बनीं मस्तानी, मुंबई की सड़कों पर ढूंढ़ रही हैं अपने बाजीराव को, नच बलिए शो के बारे में कहा ये… (Rakhi Sawant In Mastani Look Spotted At Lokhandwala In Mumbai, Says She Is Unable To Meet Husband Ritesh)

बिग बॉस फेम ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. राखी सावंत बाजीराव मस्तानी फिल्म की मस्तानी के गेटअप में मुंबई के लोखंडवाला की सड़कों पर भटकती नज़र आईं. राखी ने कहा, अब मैं अपने पति रितेश से कभी नहीं मिल पाऊंगी… ये है पूरा मामला…

Rakhi Sawant

ड्रामा क्वीन राखी सावंत सुर्खियां बटोरना अच्छी तरह जानती हैं. एक बार फिर राखी सावंत अपने मस्तानी लुक के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. राखी सावंत मुंबई के लोखंडवाला की सड़कों पर भटकती नज़र आईं. जब उनके ये पूछा गया कि वो मस्तानी लुक में क्यों हैं, तो राखी ने कहा कि वो बहुत दुखी हैं, क्योंकि अब वो अपने पति रितेश से कभी नहीं मिल पाएंगी.

Rakhi Sawant

राखी सावंत ने बाजीराव फिल्म की मस्तानी की ड्रेस और पगड़ी भी पहनी थी. साथ ही राखी के हाथों में एक वीणा भी थी. अपने लुक के बारे में राखी ने कहा, मैं मीरा भी हूं और मस्तानी भी हूं और मैं बहुत दुखी हूं.

Rakhi Sawant

राखी सावंत ने बताया कि वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो में भी नहीं जा सकी और अब खबर है कि ‘नच बलिए’ शो भी बंद हो रहा है, जिसकी वजह से वो अब अपने पति रितेश से कभी नहीं मिल पाएंगी.

यह भी पढ़ें: ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ के रिलीज़ से पहले ही पहले वायरल हुईं सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की बोल्ड रोमांटिक तस्वीरें (‘Broken But Beautiful 3’ A Day Before The Release Bold Romantic Pictures Of Sidharth Shukla And Sonia Rathee Went Viral, View Pictures)

Rakhi Sawant

राखी ने बताया कि उन्हें रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के लिए एप्रोच किया गया था, जिसकी वजह से वो अपने पति रितेश से मिल सकती थीं, लेकिन अब खबर ये है कि ‘नच बलिए’ शो बंद हो रहा है, ऐसे में राखी अपने पति रितेश से कभी नहीं मिल पाएंगी. राखी ने अपने नौटंकी अंदाज़ में कहा कि लोखंडवाला मार्केट बंद है, सभी मॉल्स भी बंद हैं, इसीलिए वो मस्तानी लुक में सड़कों पर घूम रही हैं. मजेदार बात ये है कि राखी सावंत ने एक डब्बे वाले को पूछा कि क्या वो बाजीराव हैं, इस पर डब्बे वाले ने बताया कि वो बाजीराव नहीं हैं. आप भी देखिए राखी सावंत का ये मजेदार वीडियो:

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत अपने बिंदास बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. ‘बिग बॉस 14’ में राखी सावंत ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और ये शो खत्म होने के बाद भी राखी लगातार अपनी मज़ेदार बयानबाज़ी की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Rakhi Sawant

राखी सावंत कभी सब्ज़ी वाले के पास, तो कभी कॉफी शॉप के बाहर लोगों का मनोरंजन करती नज़र आ जाती हैं. राखी के इस बिंदास अंदाज़ की वजह से उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है. राखी सावंत की मज़ेदार बातें सुनने के लिए उनके फैन्स बेताब रहते हैं.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)