राखी सावंत के पति रितेश की बढ़ स...

राखी सावंत के पति रितेश की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, उनके खिलाफ केस दर्ज कराएंगी एक्स-वाइफ स्निग्धा प्रिया (Rakhi Sawant’s Husband Ritesh’s Wife Snigdha Priya to File Case Against Him, Know Why)

सलमान खान के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के कंटेस्टेंट और राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति रितेश सिंह (Ritesh Singh) की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं, क्योंकि उनकी एक्स-वाइफ स्निग्धा प्रिया (Snigdha Priya) उनकी ज़मानत रद्द करने की प्रक्रिया में हैं. इतना ही नहीं स्निग्धा प्रिया एक महिला के शील भंग करने का मामला दर्ज कराएंगी. जब ईटाइम्स टीवी ने स्निग्धा प्रिया से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में राखी सावंत के साथ रितेश के व्यवहार ने मुझे शर्मिदा किया है. स्निग्धा प्रिया ने इंटरव्यू में कहा कि मेरा नाम मेरे भतीजे के साथ जोड़ने की कोशिश की, जो असहनीय है. मैं उनके खिलाफ जल्द ही कार्रवाई करने जा रही हूं. उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे का बचपन खराब नहीं होने दूंगी और उसे गंदगी से दूर रखना चाहूंगी, जिसके बारे में उसके पिता बात कर रहे हैं. मैं बस उसे उस आदमी से दूर रखना चाहती हूं.

Rakhi Sawant's Husband Ritesh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, स्निग्धा प्रिया ने अपने पति के खिलाफ उस वक्त कार्रवाई करने का मन बनाया, जब रितेश ने आरोप लगाया था कि स्निग्धा प्रिया ने एक आदमी के साथ भागने की कोशिश की थी और उसे अपने छह साल के बेटे से मिलने तक नहीं दिया. बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद रितेश ने ईटाइम्स टीवी को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने सबकुछ विस्तार से बताया. यह भी पढ़ें: राखी सावंत के पति रितेश को लेकर हुए चौंकाने वाले खुलासे, एक्स-वाइफ ने बताई ऐसी बातें कि आप भी रह जाएंगे दंग (Shocking Revelations About Rakhi Sawant’s Husband Ritesh, Ex-Wife Told Such Things That You Too Will be Stunned)

Rakhi Sawant’s Husband
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रितेश ने इंटरव्यू में अपनी एक्स-वाइफ स्निग्धा प्रिया द्वारा लगाए गए हर आरोप का जवाब दिया. अपना पक्ष रखने के लिए रितेश ने अपना पासपोर्ट दिखाया. इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक्स-वाइफ पर एक शख्स के साथ दो बार भागने का आरोप लगाया और सवाल किया कि अगर वह दावा करती है वो एक बुरे व्यक्ति हैं तो फिर वो उनके साथ रहना क्यों चाहती हैं. रितेश ने आगे बताया कि उन्होंने राखी से कानूनी तौर पर शादी नहीं की है और साल 2022 में उनसे कानूनी तौर पर शादी कर लेंगे.

Rakhi Sawant’s Husband
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant’s Husband
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

ईटाइम्स टीवी के साथ एक अन्य इंटरव्यू में स्निग्धा ने दावा किया था कि रितेश ने राखी सावंत को धोखा दिया है और उन्होंने ऐसा करके एक तरह से अपराध किया है. मैं उनकी कानूनी रूप से विवाहित पत्नी हूं और मेरा 6 साल का बेटा है. रितेश ने इस बात को छुपा रखा है और इसलिए राखी और उनके बीच जो कुछ भी हुआ है वह कानूनी नहीं है. स्निग्धा ने बताया कि दोनों के बीच एक विवाद हुआ और वह हमें छोड़कर चला गया. स्निग्धा ने यह भी आरोप लगाया कि रितेश एनआरआई नहीं है, वह एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. यह भी पढ़ें: राखी सावंत के पति रितेश हुए एक्स्पोज, एक बच्चे के पिता हैं राखी के पति, पहली पत्नी के साथ फ़ोटो आई सामने (Rakhi Sawant’s Husband Ritesh Exposed, photos of his first wedding go viral)

Rakhi Sawant’s Husband
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इससे पहले भी स्निग्धा प्रिया ने अपने पति रितेश को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. उन्होंने बताया कि साल 2017 में रितेश ने एक छोटी सी बात पर बुरी तरह से उनकी पिटाई कर दी थी. उन्होंने दावा किया था कि उनके पास कई फोटोज़ हैं, जिनमें उनके चेहरे के चोट और ब्लिडिंग के निशान दिख रहे हैं. रितेश की एक्स-वाइफ के अनुसार दोनों की शादी 1 दिसंबर 2014 को बिहार के बेतिया जिले में हुई थी. इसके साथ ही स्निग्धा ने बताया था कि रितेश का अमेरिका या यूके में कोई बिज़नेस नहीं है और वो बिहार के बेतिया ज़िले से ताल्लुक रखते हैं.

×