राखी सावंत ने दी कंगना को नसीहत,...

राखी सावंत ने दी कंगना को नसीहत,’आपके पास करोड़ों रुपए हैं, तो लोगों को ऑक्सिजन बांटिए'(Rakhi Sawant’s Massege To Kangana Ranaut, ‘you have crores of rupees. You Should you Help People In Getting Oxygen)

बिग बॉस के बाद से ही ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कोरोना काल में भी राखी आए दिन अपने अलग और फनी अंदाज़ से सबको एंटरटेन करती रहती हैं. वो जब भी घर से बाहर होती हैं, तो हर बार कैमरे के सामने कुछ न कुछ मजेदार जरूर करती हैं. और इस बार तो ड्रामा क्वीन ने पंगा क्वीन को नसीहत दे दी है और उनसे अपील की है कि उन्हें देश सेवा के लिए आगे आना चाहिए और उन्हें जरूरतमंदों में ऑक्सिजन सिलिंडर बंटवाना चाहिए.

Rakhi Sawant

ये तो सभी जानते हैं कि कंगना रनौत और राखी सावंत दोनों ही किसी भी मुद्दे पर बोलने से नहीं डरते हैं. ना ही दोनों किसी के बारे में भी कमेंट करने से झिझकते हैं. ऐसे में जब पैपराजी ने कोरोना को लेकर  कंगना रनौत के लेटेस्ट बयान पर राखी की राय पूछी तो राखी ने बिंदास कंगना को लोगों की सेवा करने की नसीहत दे डाली.

Kangana Ranaut

दरअसल इंस्टाग्राम पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राखी सफेद रंग का एक लॉन्ग टॉप पहने और चेहरे पर दो-दो मास्क लगाए नज़र आ रही हैं. कार से बाहर उतरते ही वह चारों तरफ सैनिटाइजर मारती नज़र आ रही हैं और कह रही हैं कि कोरोना को जवान होने नहीं देना है, ‘देखो, तुम लोग कोरोना को पालो मत, उसको जवान मत होने दो अभी वो बच्चा है.’ 

Rakhi Sawant

इसी बीच एक पैपराजी ने राखी से कंगना के उस बयान पर उनकी प्रतिक्रिया मांगी जिसमें कंगना ने कहा था कि आजकल देश की हालत बहुत खराब है. मोदी जी सही हैं या गलत हैं. ऑक्सीजन नहीं मिल रही है. कई कई जगह पर, हमारे लिए, देश के लिए. पैपराजी के इस बयान पर राखी ने कंगना से अपील की ‘कंगना जी, आप देश की सेवा कीजिए न, आपके पास करोड़ों रुपए हैं, थोड़ा ऑक्सिजन खरीदिए और लोगों में बांटिए. हम तो यही कर रहे हैं.’

Kangana Ranaut

बता दें कि इस वक्त तमाम ऐक्टर्स कोविड पेशंट्स की मदद के लिए आगे आए हैं. जहां सोनू सूद लगातार ऐसे पेशंट्स के लिए ऑक्सिजन सिलिंडर्स और बेड का इंतजाम कर रहे हैं, वहीं अजय देवगन इस समय कोविड-19 से निपटने के लिए बीएमसी के साथ मिलकर काम कर रहे हैं ताकि कोविड पेशंट्स तक ज़रूरी मदद पहुंचाई जा सके. इसके अलावा सुनील शेट्टी, सलमान खान, अक्षय कुमार के अलावा भी कई स्टार्स कोविड पेशंट्स की मदद के लिए आगे आए हैं. वहीं कंगना की तरफ से अब तक ऐसी कोई मदद सामने नहीं आई है.

×