Ranveer Singh Nude Photoshoot: र...

Ranveer Singh Nude Photoshoot: रणवीर सिंह के सपोर्ट में अब आए राम गोपाल वर्मा, बोले- लड़कियां कर सकती हैं तो लड़के क्यों नहीं? (Ram Gopal Varma has quirky reaction to Ranveer Singh’s nude photoshoot: says – girls can do it, so why can’t boys?)

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर बवाल मचा हुआ है. अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहनेवाले रणवीर सिंह फिलहाल अपनी न्यूड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. उनकी इन तस्वीरों को मिक्स ओपिनियन मिल रहे हैं. कुछ फैंस जहां इस फोटोशूट को सेक्सी और कूल बता रहे हैं वहीं कई इसका विरोध भी कर रहे हैं. यहां तक कि रणवीर के खिलाफ एफआरआई करने तक की मांग उठ रही है. इन सब बवालों के बीच अब फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा भी रणवीर को सपोर्ट किया है और उनकी इन तस्वीरों पर अपना ओपिनियन दिया है.

रामगोपाल वर्मा ने रणवीर की इन तस्वीरों का समर्थन करते हुए इसे जेंडर इक्वॉलिटी का बेस्ट मिसाल बताया. उन्होंने कहा, “जेंडर इक्वॉलिटी की मांग करने का यह उनका तरीका है. अगर एक महिला अपनी सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट कर सकती है तो पुरुष क्यों नहीं. यह डबल स्टैंडर्ड है कि पुरुषों को अलग मापदंडों पर जज किया जाए. पुरुषों के पास भी महिलाओं के बराबर अधिकार होने चाहिए.”

रामगोपाल वर्मा ने आगे कहा, “भारत अब फाइनली उस लेवल पर पहुंच चुका है. मुझे लगता है कि रणवीर सिंह जेंडर इक्वैलिटी के स्टेटमेंट हैं.” बता दें कि इससे पहले आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर सहित कई और सेलेब्स भी उनके सपोर्ट में आ चुके हैं.

वहीं दूसरी तरफ अपने इस फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह कानूनी पचड़े में पड़ते नज़र आ रहे हैं. मुंबई में उनके खिलाफ महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए शिकायत दर्ज की गई है. बता दें कि रणवीर ने ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया था. इस फोटोशूट के ज़रिए उन्होंने बर्ट रेनॉल्ड्स को श्रद्धांजलि दी थी.

×