रामानंद सागर की परपोती साक्षी चो...

रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा हैं हॉट बिकनी बेब, बोल्ड और ग्लैमरस पिक्स से लगाती हैं सोशल मीडिया पर आग (Ramanand Sagar’s Great Grand Daughter Sakshi Chopra Is Hot Bikini Babe, Her Bold And Glamourous Pics Set Internet On Fire)

लेखक, पत्रकार, स्क्रिप्ट राइटर, डायलॉग राइटर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रामानंद सागर को उनकी फिल्मों के अलावा ‘रामायण’ बनाने के लिए जाना जाता है. आज हम रामायण जैसा बेहतरीन धारावाहिक बनाकर अनूठा इतिहास रचनेवाले और सभी की जिंदगी में रस घोलने वाले रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा के बारे में बात करेंगे. क्या आप जानते हैं साक्षी चोपड़ा के बारे में? शायद नहीं न, तो आज हम आपको मिलवाते हैं सोशल मीडिया की इस सेंसेशन से, जो आये दिन अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस फोटोज़ से सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं.

Sakshi Chopra
Sakshi Chopra

साक्षी चोपड़ा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और पॉपुलर भी. सिर्फ इंस्टाग्राम पर साक्षी के 509k फॉलोवरस हैं और अक्सर ही उनकी बिकिनी पिक्चर्स सोशल मीडिया और कहर बरपाती रहती हैं.

Sakshi Chopra
Sakshi Chopra

इंटरनेट सेंसेशन साक्षी चोपड़ा रामानंद सागर के बेटे मोती सागर की पोती और फिल्म प्रोड्यूसर मीनाक्षी सागर की बेटी हैं. साक्षी अपनी टॉपलेस और बिकिनी फोटोज को लेकर कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं. सोशल मीडिया पर आते ही उनकी फोटोज़ वायरल हो जाती हैं.

Sakshi Chopra

लॉस एंजेलिस, कैलिफोर्निया में रहती हैं. अमेरिका में उन्होंने फिल्म और एक्टिंग का भी कोर्स किया है. उनके पास वेस्टर्न वोकल्स की डिग्री है.

Sakshi Chopra

साक्षी ने ट्रिनिटी स्कूल ऑफ लंदन से स्कूलिंग के बाद कैलिफोर्निया, अमेरिका के द ली स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीटयूट से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया. साक्षी चोपड़ा एक टैलेंट कंपनी भी चलाती हैं.

Sakshi Chopra
Sakshi Chopra

साक्षी एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. वो 17 साल की छोटी उम्र से ही प्रोफेशनली गाना गाने लगी हैं. उनका पहला म्यूजिक वीडियो नीना सिमोन के क्लासिक हिट ‘फीलिंग गुड’ का कवर था. उनका ये म्यूजिक वीडियो लोगों को खूब पसंद आया था.

Sakshi Chopra

साक्षी का अपना यू-ट्यूब चैनल भी है. उनके कई वीडियोज़ यू-ट्यूब पर हिट हो चुके हैं.

Sakshi Chopra

एक इंटरव्यू में साक्षी के बारे में बात करते हुए उनके नाना मोती सागर ने कहा था, ‘साक्षी सागर परिवार की विरासत को नए मुकाम तक लेकर जा रही हैं. उन्हें एक एक्टर के रूप में नहीं, बल्कि एक सोशल मीडिया सेलेब के तौर पर देखा जा रहा है.’

Sakshi Chopra

साक्षी चोपड़ा की तुलना बोल्डनेस और खूबसूरत फिगर की वजह से काइली जेनर से की जाती है. उन्हें इंडियन काइली जेनर कहा जाता है.

Sakshi Chopra

कुछ साल पहले साक्षी चोपड़ा तब सुर्खियों ने आ गई थीं, जब एक पब में उनका पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला के साथ झगड़ा हो गया था. पिछले साल ये भी चर्चा हुई थी कि साक्षी ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा ले सकती हैं, लेकिन फाइनली ऐसा हुआ नहीं.

Sakshi Chopra

लोगों को इंतज़ार है कि साक्षी चोपड़ा अपने इसी ग्लैमरस स्टाइल के साथ बॉलीवुड में एंट्री कब करती हैं. फिलहाल तो साक्षी ने अपने बिंदास अंदाज़ से ही इंटरनेट पर आग लगाया हुआ है.

Sakshi Chopra

Photo Courtesy: Instagram

×