17 अप्रैल को शादी के बंधन में बं...

17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर-आलिया! 13 अप्रैल से शुरू होंगे प्री-वेडिंग फंक्शन, गेस्ट लिस्ट हुई आउट(Ranbir-Alia To Tie The Knot On 17th April, Wedding Festivities To Begin From 13th, Guestlist Out)

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादियों में से एक है. उनके फैंस लंबे समय से उन्हें शादी के जोड़े में देखने को बेताब हैं. अब जल्दी ही उनका इंतजार खत्म होनेवाला है, क्योंकि फाइनली उनकी शादी की डेट सामने आ गई है. खबरों के अनुसार दोनों 17 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट या फिर कपूर फैमिली की तरफ से अब तक शादी की डेट को लेकर कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आया है.

13-14 अप्रैल से होगी वेडिंग फंक्शन की शुरुआत

सोर्सेस के अनुसार कपल की शादी की रस्में 13 से 17 अप्रैल तक चलेंगी. 13 अप्रैल से उनके प्री-वेडिंग फंक्शन मेहंदी, हल्दी और संगीत शुरू हो जाएंगे, जिसमें दोनों की फैमिली और करीबी दोस्त के अलावा इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज भी शामिल होंगे. लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की शादी की तैयारियां खूब जोरों शोरों से चल रही हैं और प्री-वेडिंग फंक्शन से लेकर शादी के आउटफिट तक की तैयारी हो चुकी है.

ये बिग फैट पंजाबी वेडिंग होगी

बताया जा रहा है कि रणबीर आलिया की शादी प्योर पंजाबी वेडिंग होगी. शादी की सारी रस्में पंजाबी रीति रिवाजों के अनुसार निभाई जाएंगी. कपूर्स का हर सेलिब्रेशन वैसे भी ज़बरदस्त होता है, तो वेडिंग कितनी ज़ोरदार होगी, इसका अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

चेम्बूर(मुंबई) स्थित पैतृक घर में होगी शादी

रणबीर और आलिया डेस्टिनेशन वेडिंग की बजाय मुंबई स्थित अपने पैतृक घर आर के हाउस में शादी करेंगे. फिलहाल आर के हाउस को शादी के लिए दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. कपूर फैमिली से जुड़े एक करीबी ने बताया कि कपूर्स के लिए उनकी फैमिली ही उनकी दुनिया है. और चूंकि ये कपूर के इस जनरेशन की सबसे आख़िरी शादी है, इसलिए सबकी इच्छा थी कि शादी पुश्तैनी घर में ही हो. ख़ुद रणबीर भी यही चाहते थे, इसलिए वेडिंग वेन्यू के लिए इसका चुनाव किया गया. इस आलीशान बंगले में बड़ा सा लॉन भी है, जो इतना बड़ा है कि सारे गेस्ट आराम से यहां एडजस्ट हो पाएंगे. फिलहाल इस बंगलो को बिग डे के लिए तैयार किया जा रहा है.

गेस्ट लिस्ट भी हो गई है फाइनल

बॉलीवुड की इस सबसे चर्चित शादी में कौन-कौन शामिल हो सकते हैं, इस बारे में भी अटकलें लगाई जा रही हैं. सूत्रों के अनुसार कपूर और भट्ट फैमिली ने गेस्ट लिस्ट भी फाइनल कर ली है. हालांकि इन्विटेशन अभी तक नहीं भेजे गए हैं, लेकिन उन्हें एडवांस में इन्फॉर्म कर दिया गया है. रिपोर्ट के अनुसार वेडिंग गेस्ट लिस्ट में संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर, करण जौहर, करीना कपूर, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर आदि शामिल हैं. बताया जा रहा है कि अपनी शादी में रणबीर सालों से साथ काम कर रहे टेक्नीशियन्स को भी इनवाइट करनेवाले हैं, जिसमें उनके मेकअप मैन, हेयर स्टाइलिस्ट, स्पॉट बॉयज़ आदि शामिल हैं.

शादी के बाद होगा ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन

रिपोर्ट के अनुसार शादी के बाद रणबीर-आलिया इंडस्ट्री के अपने फ्रेंड्स और कलीग्स के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन भी प्लान कर रहे हैं, जिसके लिए शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को न्यौता भेज दिया गया है. ये वेडिंग रिसेप्शन स्टार स्टडेड अफेयर होनेवाला है.

शादी से पहले देंगे बैचलर पार्टी

सूत्रों के अनुसार, शादी से पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने करीबी दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों को लिए एक शानदार बैचलर पार्टी भभ देने वाले हैं, जिसमें अयान मुखर्जी, आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर शामिल हो सकते हैं.

×