रणबीर-आलिया की शादी की नई डेट आई...

रणबीर-आलिया की शादी की नई डेट आई सामने: इसी साल अप्रैल में रचाएंगे शादी(Ranbir Kapoor and Alia Bhatt to get married soon, couple to tie the knot in April this year)

कैटरीना-विकी कौशल की शादी के बाद बी टाउन को अब बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड्स रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी का इंतज़ार है. उनके फैंस भी बेसब्री से अपने इस फेवरेट कपल को दूल्हा-दुल्हन बनते देखना चाहते हैं और जानना चाहते हैं कि ये दोनों कब शादी करेंगे. तो अब ये इंतज़ार ज़्यादा लंबा नहीं होगा, क्योंकि रिपोर्ट्स की मानें तो कपल बहुत जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और दोनों ने शादी की तैयारियां शुरू भी कर दी हैं.

रणबीर-आलिया पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं. जब से दोनों ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है और कहा है कि दोनों शादी करना चाहते हैं, तभी से उनके फैंस उनकी वेडिंग डेट का इंतज़ार कर रहे हैं और अब शायद जल्दी ही उनका इंतजार खत्म हो सकता है, क्योंकि लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो कपल अगले महीने यानी अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने जा रहा है.

हालांकि अब तक कई बार उनकी शादी की डेट्स सामने आ चुकी हैं. इससे पहले कहा जा रहा था कि इस साल अक्टूबर या दिसंबर में दोनों की शादी करने की प्लानिंग है, लेकिन अब उनकी फैमिली के क्लोज़ सूत्र ने बताया कि दोनों अप्रैल में शादी की प्लानिंग कर रहे हैं.

दोनों फैमिलीज़ ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. हाल ही में नीतू कपूर को मनीष मल्होत्रा के स्टोर में स्पॉट किया गया था. इसके अलावा मनीष मल्होत्रा को भी उनके घर से बाहर आते देखा गया था, जिसके बाद यह खबर पक्की मानी जा रही है कि दोनों के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है.

रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर-आलिया ने मेकर्स से भी उनके इस बिग डे के लिए डेट्स फ्री रखने की बात कर ली है और ये फ्री डेट्स अप्रैल में ही डिमांड की है. हालांकि अभी दोनों ही फैमिलीज़ की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन बताया जा रहा है कि शादी की डेट की अनाउंसमेंट जल्दी ही की जाएगी.

बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले साल अप्रैल, 2021 में ही शादी करने वाले थे. रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अगर कोविड न आया होता तो वे शादी कर चुके होते. हाल ही में आलिया भट्ट से भी जब शादी के बारे में पूछा गया तो तो उन्होंने कहा था कि वो मन से रणबीर से शादी कर चुकी हैं. बाकी सब कुछ सही समय आने पर हो जाएगा.

×