शादी के बाद बदल गए हैं रणबीर कपू...

शादी के बाद बदल गए हैं रणबीर कपूर, मां नीतू कपूर ने रिवील किया सच, कहा- खुशक‍िस्मत हूं क‍ि आल‍िया हमारे पर‍िवार की बहू बनी (Ranbir Kapoor has changed after his marriage, reveals Neetu Kapoor, ‘I am happy and feel lucky that Alia has come into our family)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)और आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) जब से शादी के बंधन में बंधे हैं, तब से फैंस तो इस लॉन्ग अवेटेड शादी और अपने फेवरेट कपल को साथ देखकर तो खुश हैं ही, सबसे ज़्यादा खुश हैं रणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor). अक्सर पैपराजी के सामने नीतू की ये खुशी छलक पड़ती है और वो जी खोलकर बहू आलिया की तारीफ करने लगती हैं. एक बार फिर नीतू ने आलिया की जमकर तारीफ की है और बताया है कि आलिया के फैमिली का हिस्सा बनने के बाद क्या बदला और शादी के बाद रणबीर में क्या बदलाव आए.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नीतू ने खुलासा किया कि आलिया से शादी के बाद उनके बेटे और परिवार की लाइफ काफी बदल गई है. उन्होंने कहा, “आज मैं सबसे ज्यादा खुश हूं. आल‍िया ने रणबीर को ढेर सारा प्यार और खुशी दी है. मैं अब रणबीर में बदलाव देखती हूं. वो दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं. मैं बहुत खुश हूँ और खुद को बहुत खुशक‍िस्मत मानती हूं क‍ि आल‍िया हमारे पर‍िवार का हिस्सा बनी. उसके आने से जिंदगी वाकई बदल गई है और मैं बहुत संतुष्ट महसूस करती हूं. वो टेंशन होता है ना, शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई, … अब शादी हो गई. तो वो टेंशन भी नहीं है.”

आलिया और रणबीर ने डेस्टीनेशन वेडिंग कि बजाय घर की बालकनी में ही शादी रचाई थी. उनकी शादी काफी प्राइवेट रखी गई थी, जिसमें परिवार और कुछ करीबी लोग ही शामिल हुए थे. नीतू ने बेटे की इस शादी को भी ट्रेंडसेटर बताया. “ये इस बात की मिसाल पेश करता है कि आपको लैविश वेडिंग की ज़रूरत नहीं. आपको शादी वहां करनी चाह‍िए जहां आप खुश हैं और आपका पर‍िवार एंजॉय कर सके, वरना, हम तो दूसरे लोगों को खुश करने में लग जाते हैं.”

बता दें कि नीतू इससे पहले भी कई बार अपनी बहू आल‍िया की तारीफ कर चुकी हैं. वे हमेशा से इस बात को लेकर ओपन रही हैं क‍ि आल‍िया ने उनके घर में खुश‍ियां लाई है. वहीं आल‍िया भी अपनी सास नीतू कपूर के साथ बहुत अच्छा बॉन्डिंग शेयर करती हैं.


×