Categories: FILMEntertainment

आलिया संग शादी पर पहली बार बोले रणबीर कपूर: ‘अब बर्गर, टंगड़ी, हक्का नूडल्स की ज़रूरत नहीं, आलिया दाल- चावल, तड़का-अचार सब है’ (Ranbir Kapoor on marriage to Alia Bhatt: ‘Life mein ab keema pav, tangdi kabab, hakka noodle ki zarurat nahi, Dal Chawal is best’)

बी टाउन के मोस्ट ट्रेंडिंग और पावरफुल कपल्स में शुमार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor- Alia Bhatt) की पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर…

बी टाउन के मोस्ट ट्रेंडिंग और पावरफुल कपल्स में शुमार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor- Alia Bhatt) की पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर बात जानने के लिए फैंस एक्साइटेड रहते हैं. नीतू कपूर तो अक्सर ही बेटे रणबीर की और बहू आलिया के बारे में बात करती रहती हैं, लेकिन शादी को दो महीने से ज्यादा वक्त गुजर जाने के बावजूद रणबीर ने अब तक अपनी शादी या वाइफ आलिया के बारे में कभी कुछ नहीं कहा था. लेकिन ‘शमशेरा’ (Shamshera) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में उन्होंने पहली बार आलिया के बारे में बात की और आलिया की तारीफ में कुछ ऐसा कह दिया है कि फैंस खुश हो गए हैं.

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी दो मच अवेटेड फिल्मों ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) और ‘शमशेरा’ (Shamshera) को लेकर न्यूज़ में बने हुए हैं. उनकी दोनों फिल्मों को मिल रहे ज़बरदस्त रिस्पॉन्स को देखने के बाद लग रहा है कि साल 2022 रणबीर के नाम रहनेवाला है और वो बॉक्स ऑफिस के किंग साबित होने वाले हैं. हाल ही में रणबीर के मूवी शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें आलिया के बारे में बात करके रणबीर पूरी तरह छा गए और आलिया के बारे में उन्होंने जो बातें की हैं, उसे देखकर लग रहा है कि शादी के बाद वे सच में बदल गए हैं.

रणबीर ने इशारों इशारों में मीडिया के सामने सरेआम ये बता दिया है कि आलिया से शादी के बाद अब उनकी लाइफ में किसी गर्लफ्रेंड को एंट्री नहीं है. मीडिया से बात करते हुए रणबीर ने कहा, “यह मेरे लिए एक बड़ा साल है, क्योंकि इस साल फिल्मों के रिलीज होने के साथ-साथ मैंने शादी भी कर ली है. जो मेरी लाइफ में एक खूबसूरत चीज रही है. मैं हमेशा फिल्मों में कहता था कि शादी एक दाल-चावल की तरह है वो भी 50 साल के लिए जब तक आप मरते नहीं हो. लाइफ में थोड़ा टंगडी कबाब, कीमा पाव, हक्का नूडल्स होना चाहिए. लेकिन बॉस जिंदगी के तजुर्बे के दाल मैं कहता हूँ कि दाल चावल ही बेस्ट है और कुछ नहीं.”

इसके बाद आलिया पर प्यार जताते हुए कहा, “आलिया मेरे लिए दाल चावल में तड़का है, इसके साथ अचार, कांदा है, वह सब कुछ है और मैं अपने जीवन में इससे बेहतर लाइफ पार्टनर नहीं मांग सकता था.”

रणबीर आलिया के बारे में बात करते हुए शर्मा भी रहे थे. अब रणबीर की ये वीडियो क्लिप खूब वायरल हो रही है और लोग उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि हाल ही में मां कपूर कपूर ने भी कहा था कि शादी के बाद रणबीर बहुत बदल गए हैं. आलिया ने रणबीर को काफी बदल दिया है और बेहतर बनाया है.

रणबीर और आलिया को फैंस पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्क्रीन पर देखेंगे, जो 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज होगी.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli