रणबीर कपूर हुए कोरोना पॉज़िटिव? ...

रणबीर कपूर हुए कोरोना पॉज़िटिव? जानें अंकल रणधीर कपूर ने क्या कहा (Ranbir Kapoor Tests COVID Positive? Know What Uncle Randhir Kapoor Has to Say)

कपूर फैमिली से एक बार फिर चिंता बढ़ाने वाली खबर आ रही है. बताया जा रहा है एक्टर रणबीर कपूर बीमार हैं और मां नीतू कपूर के बाद वह भी कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं. रणबीर फिलहाल क्वारंटाइन में हैं और रेस्ट कर रहे हैं. 

Ranbir Kapoor

अपने कमबैक को लेकर तैयारियों में बिजी हैं रणबीर

बता दें कि रणबीर कपूर इन दिनों अपने कमबैक को लेकर तैयारियों में लगे हुए हैं. हाल ही में वो आलिया भट्ट के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मस्त्र’ के सेट पर स्पॉट हुए थे, लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि रणबीर कपूर को कोरोना हो गया है और इस खबर की पुष्टि उनके अंकल रणधीर कपूर ने की है.


अंकल रणधीर कपूर ने बताई सच्चाई

Ranbir Kapoor

रणबीर के बीमार होने की पुष्टि उनके अंकल रणधीर कपूर ने की है. रणधीर कपूर ने कहा कि हां रणबीर बीमार हैं. लेकिन मुझे ये नहीं पता कि असल में क्या हुआ है, क्योंकि फ़िलहाल मैं शहर से बाहर हूं. लेकिन मुझे पता चला है कि रणबीर की तबियत ठीक नहीं है और वो फ़िलहाल क्वारंटाइन में हैं और रेस्ट कर रहे हैं. रणबीर के कोरोना से संक्रमित होने की खबर मिलते ही उनके फैंस चिंता में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर भी यह खबर तेजी से वायरल हो रही है.

हाल ही में दिल्ली से शूटिंग करके लौटे थे रणबीर

Ranbir Kapoor

रणबीर कपूर हाल ही में एक विज्ञापन के शूट के लिए दिल्ली गए थे और शूटिंग पूरी करके मुंबई लौट आए थे. मुंबई आने के बाद उन्होंने गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ भी एक ऐड की शूटिंग की. बताया जा रहा है कि इसके बाद ही उनकी तबियत ठीक नहीं लग रही थी और टेस्ट करवाने पर रणबीर को कोरोना पॉजिटिव होने का पता चला और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया.

मां नीतू को भी हुआ था कोरोना

Ranbir Kapoor and His Mother

बता दें कि पिछले साल दिसंबर नें रणबीर की मां नीतू कपूर भी कोरोना का शिकार हो गई थीं. ‘जुग जुग जियो’ फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गई थीं जहां वो शूटिंग के दौरान वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थी, जिसके बाद उन्हें एंबुलेंस से मुंबई लाया गया था.

×