Categories: FILM Entertainment

आलिया नहीं, अपने पैरेंट्स के साथ शिफ्ट हो रहे हैं रणबीर कपूर? (Ranbir Kapoor to move back with parents Rishi Kapoor, Neetu Kapoor after they return from the US?)

कुछ दिनों पहले यह खबर सुनने में आ रही थी कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) आलिया भट्ट…

कुछ दिनों पहले यह खबर सुनने में आ रही थी कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शिफ्ट हो सकते हैं. इस खबर ने इसलिए जोर पकड़ी थी, क्योंकि आलिया भट्ट ने जुहू में नई प्रॉपर्टी ख़रीदी थी. आलिया ने इस प्रॉपर्टी के लिए दोगुनी क़ीमत अदा की थी, इसलिए सबको लगने लगा था कि आलिया और रणबीर जल्दी ही एक साथ शिफ्ट होनेवाले हैं. लेकिन आलिया ने इन खबरों को नकारते हुए एक इंटरनेटमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने यह प्रॉपर्टी अपने ऑफिस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन्स के लिए खरीदी है.

अब एक अखबार में छपी खबर के अनुसार, रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ नहीं, बल्कि अपने पैरेंट्स यानी ऋषि कपूर और नीतू कपूर के घर दोबारा शिफ्ट होने की सोच रहे हैं और उनकी पिता ऋषि कपूर के भारत वापस लौटते ही वे उनके साथ रहने के लिए चले जाएंगे. आपको याद दिला दें कि ऋषि कपूर अमेरिका में बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. रणबीर कपूर से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार,” मौजूदा हालातों ने रणबीर को उनके पिता के करीब ला दिया है और वो अपने पैरेंट्स के साथ ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताना चाहते हैं.”

अमेरिका से वापस लौटने के बारे में एक मशहूर अख़बार को टेलिफोन पर दिए इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा,”मेरी तबियत पहले से काफ़ी बेहतर है और मैं दोबारा काम करने को लेकर उत्साहित हूं. मुझसे लोग लगातार मेरी तबियत के बारे में पूछते रहते हैं. संजय दत्त से मैं रेग्युलर टच में हूं. सच कहूं तो मुझसे ज़्यादा लोग नीतू को मैसेज करके मेरी तबियत के बारे में जानकारी लेते हैं.” आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले यह खबर भी सुनने में आई थी कि नीतू कपूर रणबीर और आलिया के न्यूयॉर्क में घर की तलाश कर रही हैं. इसके अलावा कुछ दिनों पहले रणबीर और आलिया मुंबई के नामी-गिरामी इंटीरियर डिज़ाइनर के ऑफिस में भी स्पॉट हुए थे. जिसने दोनों के साथ रहने की खबर को हवा मिल गई थी.

अगर काम की बात करें कि रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी के ब्रह्मास्त्र में एक साथ नज़र आनेवाले हैं. इस फिल्म में इनके अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स भी हैं. यह फिल्म इस साल के अंत में दिसंबर में रिलीज़ होगी. इसके अलावा रणबीर करण मल्होत्रा के शमशेरा में संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ काम करनेवाले हैं, जो कि जुलाई 2020 में रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ेंः ‘छपाक’ में स्कूल गर्ल बनीं दीपिका, देखें वीडियो (New Video From Chhapaak Shoot, Deepika Padukone Is A Cute School Girl – Watch)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

सेक्स प्रॉब्लम्स- क्या वर्जिनिटी को दोबारा पाया जा सकता है? (Sex Problems: Can Your Regain Your Virginity After Having Sex?)

मैं 27 साल की वर्किंग वुमन हूं. अभी तक मेरी शादी नहीं हुई है, पर मैं वर्जिन (Virgin) नहीं हूं.…

बॉलीवुड स्टाइल में शादी करना चाहते हैं वरुण और नताशा दलाल? (Varun Dhawan And Natasha Dalal Will Have A Complete Bollywood Style Wedding? Destinations Revealed)

चाहे वे इस बात को स्वीकार करने से भले ही इंकार करते रहें, लेकिन बॉलीवुड के लव बर्ड्स वरुण धवन…

कार्तिक ने अपनी ‘प्रिंसेज़’ सारा के लिए कैटरीना को कहा ना, जानिए पूरा मामला (Kartik Aaryan AVOIDS appearance with Katrina Kaif for rumoured girlfriend Sara Ali Khan?)

कोई इंसान प्यार में होता है तो अपने पार्टनर को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता, चाहे उसकी…

वायरल हो रही हैं अभिषेक और ऐश्वर्या राय की संगीत सेरेमनी की पिक्स (Unseen pics from Aishwarya Rai Bachchan and Abhishek Bachchan’s wedding in Mumbai)

बॉलीवुड के हॉट व सबसे ज़्यादा पसंद की जानेवाली जोड़ियों में से एक अभिषेक (Abhishek) और ऐश्वर्या (Aishwarya) की शादी…

वेट लॉस टिप ऑफ द डे: 5 होममेड प्रोटीन बार फॉर वेट लॉस (Weight Loss Tip Of The Day: 5 Homemade Protein Bar For Weight Loss)

वेट लॉस डायट (Weight Loss Diet) फॉलो करना आसान नहीं हैं, लेकिन इससे भी बड़ी चुनौती है कि वज़न कम…

© Merisaheli