Categories: FILM Entertainment

आलिया नहीं, अपने पैरेंट्स के साथ शिफ्ट हो रहे हैं रणबीर कपूर? (Ranbir Kapoor to move back with parents Rishi Kapoor, Neetu Kapoor after they return from the US?)

कुछ दिनों पहले यह खबर सुनने में आ रही थी कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) आलिया भट्ट…

कुछ दिनों पहले यह खबर सुनने में आ रही थी कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शिफ्ट हो सकते हैं. इस खबर ने इसलिए जोर पकड़ी थी, क्योंकि आलिया भट्ट ने जुहू में नई प्रॉपर्टी ख़रीदी थी. आलिया ने इस प्रॉपर्टी के लिए दोगुनी क़ीमत अदा की थी, इसलिए सबको लगने लगा था कि आलिया और रणबीर जल्दी ही एक साथ शिफ्ट होनेवाले हैं. लेकिन आलिया ने इन खबरों को नकारते हुए एक इंटरनेटमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने यह प्रॉपर्टी अपने ऑफिस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन्स के लिए खरीदी है.

अब एक अखबार में छपी खबर के अनुसार, रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ नहीं, बल्कि अपने पैरेंट्स यानी ऋषि कपूर और नीतू कपूर के घर दोबारा शिफ्ट होने की सोच रहे हैं और उनकी पिता ऋषि कपूर के भारत वापस लौटते ही वे उनके साथ रहने के लिए चले जाएंगे. आपको याद दिला दें कि ऋषि कपूर अमेरिका में बीमारी का इलाज करवा रहे हैं. रणबीर कपूर से जुड़े करीबी सूत्रों के अनुसार,” मौजूदा हालातों ने रणबीर को उनके पिता के करीब ला दिया है और वो अपने पैरेंट्स के साथ ज़्यादा से ज़्यादा समय बिताना चाहते हैं.”

अमेरिका से वापस लौटने के बारे में एक मशहूर अख़बार को टेलिफोन पर दिए इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा,”मेरी तबियत पहले से काफ़ी बेहतर है और मैं दोबारा काम करने को लेकर उत्साहित हूं. मुझसे लोग लगातार मेरी तबियत के बारे में पूछते रहते हैं. संजय दत्त से मैं रेग्युलर टच में हूं. सच कहूं तो मुझसे ज़्यादा लोग नीतू को मैसेज करके मेरी तबियत के बारे में जानकारी लेते हैं.” आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले यह खबर भी सुनने में आई थी कि नीतू कपूर रणबीर और आलिया के न्यूयॉर्क में घर की तलाश कर रही हैं. इसके अलावा कुछ दिनों पहले रणबीर और आलिया मुंबई के नामी-गिरामी इंटीरियर डिज़ाइनर के ऑफिस में भी स्पॉट हुए थे. जिसने दोनों के साथ रहने की खबर को हवा मिल गई थी.

अगर काम की बात करें कि रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी के ब्रह्मास्त्र में एक साथ नज़र आनेवाले हैं. इस फिल्म में इनके अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स भी हैं. यह फिल्म इस साल के अंत में दिसंबर में रिलीज़ होगी. इसके अलावा रणबीर करण मल्होत्रा के शमशेरा में संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ काम करनेवाले हैं, जो कि जुलाई 2020 में रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ेंः ‘छपाक’ में स्कूल गर्ल बनीं दीपिका, देखें वीडियो (New Video From Chhapaak Shoot, Deepika Padukone Is A Cute School Girl – Watch)

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

दुल्हन के लिए कंप्लीट शॉपिंग गाइड (Wedding Shopping Guide For Indian Brides)

दुल्हन (Bride) की शॉपिंग (Shopping) जितनी दिलचस्प होती है, उतनी ही बड़ी होती है दुल्हन की शॉपिंग लिस्ट. अपने ब्राइडल…

इस महीने में वरुण धवन कर रहे हैं अपनी गर्लफ्रेंड से शादी (Varun Dhawan And Natasha Dalal Are Getting Married In This Month)

वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी (Marriage) से जुड़ी खबरें अक्सर चर्चा…

6 बुरी आदतें जो अच्छी है (6 Bad Habits That Are Good)

सेहतमंद ज़िंदगी (Healthful Life) के लिए हमेशा अच्छी आदतें (Good Habits) अपनाने की सलाह दी जाती है, मगर बुरी (Bad)…

Birthday Special: 19 की हुईं शाहरुख ख़ान की बेटी सुहाना, देखिए उनके बचपन के कुछ अनसीन पिक्स (Unseen Childhood Pictures of Suhana Khan you have to check out)

शाहरुख ख़ान (Shah Rukh Khan) की बेटी (Daughter) सुहाना ख़ान (Suhana Khan) आज 19 साल की हो गई हैं. आज…

इन 15 तरीक़ों से घटाएं अपने गैस का बिल (15 Ways To Save Money On Your Gas Bill)

कुकिंग शुरू करने से पहले ज़रूरत की सारी सामग्री एकत्रित कर लें. इससे समय और गैस दोनों की बचत होती…

ऐश्वर्या राय वाला विवादित मीम डिलीट करते हुए विवेक ओबरॉय ने मांगी माफ़ी, जानिए क्या है पूरा मामला (After Outrage Over His Offensive Meme, Vivek Oberoi Deletes Tweet)

चुनाव के बाद अब विभिन्न चैनलों द्वारा किए गए एग्ज़िट पोल की हर ओर चर्चा हो रही है.  आम आदमी…

© Merisaheli