इस वजह से ‘शमशेरा’ की शूटिंग के ...

इस वजह से ‘शमशेरा’ की शूटिंग के दौरान दिन में 20 बार नहाते थे रणबीर कपूर, डायरेक्टर को भी देते थे जी भर के गालियां (Ranbir Kapoor Used to Take Bath 20 Times a Day During Shooting of ‘Shamshera’, Used to Abuse Director Too)

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर के लिए इस समय दोहरी खुशी का मौका है. एक तरफ जहां वो बहुत जल्द पापा बनने वाले हैं तो वहीं वो इन दिनों अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. टीज़र रिलीज़ होने के बाद से ही यह फिल्म लगातार चर्चा में बनी हुई है और रणबीर कपूर फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए हैं. इस फिल्म में रणबीर पहली बार पीरियड एक्शन हीरो के किरदार में और डबल रोल में नज़र आएंगे. फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर लगातार फिल्म से जुड़े दिलचस्प किस्से शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में रणबीर ने एक इंटरव्यू में बताया कि शमशेरा की शूटिंग के दौरान उन्हें दिन में 20 बार नहाना पड़ता था और वो डायरेक्टर को जी भर कर गालियां देते थे. आखिर क्या थी इसकी वजह आइए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ कई मायनों में बेहद खास है. खासकर रणबीर कपूर के लिए, क्योंकि वो इस फिल्म में डकैत बने हैं और फिल्म में डबल रोल प्ले कर रहे हैं. पर्दे पर चॉकलेटी बॉय की इमेज रखने वाले रणबीर कपूर के लिए डकैत की भूमिका में आना इतना आसान भी नहीं था, लेकिन एक्टर की मानें तो बचपन से ही वो इस तरह का रोल करना चाहते थे. यह भी पढ़ें: शमशेरा रिलीज़ से पहले कोज़ी होकर को-स्टार्स ने कराया सेन्शूअल फोटोशूट, शर्टलेस रणबीर कपूर से ट्रांसपेरेंट ड्रेस में लिपटी वाणी कपूर ने कर दी बोल्डनेस की सारी हदें पार, मचा बवाल, फैंस बोले- भाई आलिया मारेगी! (Shamshera: Ranbir Kapoor And Vaani Kapoor’s Sensual Photoshoot, Fans Say- Too Hot To Handle…Bhai Shadi Ho Gai Ab Bas Karo)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इंटरव्यू में एक्टर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान का मज़ेदार किस्सा बताते हुए कहा कि उन्हें घर जाने के बाद कम से कम 20 बार नहाना पड़ता था. इसके पीछे की वजह का खुलासा करते हुए एक्टर ने कहा कि मेकर्स रोजाना 10 से 15 किलो धूल सेट पर रखते थे और शूटिंग शुरू होते ही धूल उड़ाना शुरु कर देते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शूटिंग के दौरान उड़ाई जाने वाली धूल-मिट्टी हमारे कान, आंख और मुंह में चली जाती थी. कई बार तो हालत इतनी खराब हो जाती थी कि हम अपना डायलॉग तक नहीं बोल पाते थे. ऐसे में शूटिंग के बार एक या दो बार नहीं, बल्कि कम से कम 20 बार नहाना पड़ता था, तब जाकर धूल पूरी तरह से बॉडी से साफ हो पाती थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इससे भी दिलचस्प बात तो यह है कि सेट पर उड़ाई जाने वाली इस धूल से रणबीर इस कदर परेशान हो गए थे कि वो जी भर कर फिल्म के डायरेक्टर को गालियां भी देते थे. हालांकि रणबीर ने कभी उनके मुंह पर गाली नहीं दी, बल्कि वो मन ही मन में उन्हें गालियां देते थे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्टर ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग में काफी मेहनत लगी है और वो धूल वाली दिक्कत से इस कदर परेशान हो गए थे कि वो मन ही मन में डायरेक्टर को गालियां दिया करते थे, लेकिन अब जब वो अपनी और टीम की मेहनत को स्क्रीन पर देखते हैं तो उन्हें बेहद खुशी होती है. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने अपनी पहली कमाई से किया था कुछ ऐसा, जिसे देख मां नीतू कपूर की आंखों से छलक पड़े थे आंसू (Ranbir Kapoor did Something Like This With His First Salary, Seeing That mother Neetu Kapoor had Tears in Her Eyes)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि रणबीर कपूर को साल 2018 में आखिरी बार फिल्म ‘संजू’ में देखा गया था, जो संजय दत्त बायोपिक है. संजू बाबा की लाइफ पर बनी इस फिल्म में उन्होंने एक गाने के लिए संजय दत्त के साथ काम किया है, लेकिन उनका सपना संजय दत्त के साथ पूरी फिल्म करने का था, जो अब ‘शमशेरा’ के ज़रिए साकार हो गया है. शमशेरा में संजय दत्त और रणबीर कपूर ने साथ काम किया है. यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है, जो 22 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है.

×