Categories: FILMEntertainment

दीपिका पादुकोण को देखते ही लट्टू हो गए थे रणबीर कपूर, उसी दिन ढूंढ निकाला था फोन नंबर (Ranbir Kapoor Was Blown Away After Seeing Deepika Padukone, Found The Phone Number On The Same Day)

एस समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सबसे टायलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के प्यार में दीवाने…

एस समय था जब बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और सबसे टायलेंटेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के प्यार में दीवाने थे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor). और दीपिका पादुकोण भी रणबीर की हर अदा पर फिदा थीं. यहां तक कि अपने प्यार का खुलेआम इकरार करते हुए एक्ट्रेस ने गले पर रणबीर के नाम का टैटू तक बनवा रखा था, जो मीडिया के लिए अट्रैक्शन का केंद्र था. उन दिनों ये पावर कपल हुआ करते थे. दोनों की जोड़ी फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद थी, लेकिन कम ही समय में दोनों के बीच दूरियों ने जगह बनानी शुरु कर दी और हालात ने उन्हें जुदा कर दिया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वैसे तो दोनों के बीच ब्रेकअप को लेकर कई तरह की खबरें आती रही हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि इनके बीच प्यार की शुरुआत कब और कैसे हुई थी? एक-दूसरे पर मर मिटनेवाले रणबीर और दीपिका में से किसका दिल किसपर पहले आया था? कब एकतरफा प्यार दोतरफा हो गया? आखिर कहां रणबीर ने दीपिका को पहली बार देखा और दिल दे बैठे? नहीं, तो चलिए हम आपको बताते हैं इस लवस्टोरी के शुरुआत की सच्ची और दिलचस्प कहानी, जिसे कभी खुद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया था.

ये भी पढ़ें : इस चॉल में बीता गोविंदा का बचपन, वायरल वीडियो देख आप भी हो जाएंगें भावुक (Govinda’s Childhood Was Spent In This Chawl, You Will Also Become Emotional After Watching The Viral Video)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ये बात कम लोग ही जानते होंगे कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को पहली बार देखते ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उनके दीवाने हो गए थे. इतना ही नहीं उसी दिन रणबीर ने दीपिका का मोबाइल नंबर भी ढूंढ निकाला था. इस बात का जिक्र खुद रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. एक्टर ने कहा था कि उन्होंने दीपिका को उनकी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ की शूटिंग के दौरान पहली बार देखा था. उन दिनों रणबीर अपनी पहली फिल्म ‘सांवरिया’ की शूटिंग कर रहे थे. उसी दौरान दीपिका लंच के समय अपने वैनिटी वैन की ओर जा रही थीं और रणबीर बाहर खड़े थे. तभी रणबीर ने दीपिका को पहली बार देखा था और देखते ही दिल दे बैठे थे.

ये भी पढ़ें : नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राम और रावण बनने के लिए रितिक-रणबीर लेंगे इतने करोड़, जानकर पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी आपके (Hrithik-Ranbir Will Take So Many Crores To Become Ram And Ravana In Nitesh Tiwari’s ‘Ramayana’, Knowing That The Ground Will Slip Under Your Feet)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रणबीर ने बताया कि, दीपिका ने उन्हें बिल्कुल भी नोटिस नहीं किया था. इसके बाद दीवाने रणबीर ने उसी दिन दीपिका का फोन नंबर ढूंढ निकाला और उसी दिन उन्होंने दीपिका को फोन भी कर दिया था, जिसके बाद दोनों की मुलाकात होने लगी. मुलाकात का सिलसिला बढ़ता गया और दीपिका का दिल भी रणबीर के लिए धड़कने लगा। दोनों ने लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया था. लेकिन किसी न किसी वजह से फिर दोनों के बीच दूरियां बढ़ती चली गई और आखिरकार ब्रेकअप हो गया.

ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट ने खुलेआम किया प्यार का इकरार, रणबीर कपूर को बताया अपनी लाइफ (Alia Bhatt Opens Up About The Love Of Her Life Ranbir Kapoor)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कहना था कि रणबीर ने उन्हें धोखा दिया. कहा जाता है कि फिल्म ‘राजनीति’ की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की नज़दीकियां कैटरीना कैफ से काफी ज्यादा बढ़ गई थीं, जिसके कारण दीपिका ने रणबीर से ब्रेकअप करने में ही अपनी भलाई समझी.

ये भी पढ़ें : पंकज त्रिपाठी के प्रेम पत्र लिखने का अंदाज़ था निराला, खुलेआम किया था प्यार का इकरार (Pankaj Tripathi’s Style Of Writing Love Letters Was Unique, Had Openly Confessed To Love)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का नाम लिए बिना कहा था कि, “मैं पागल थी जो मैंने उसे दूसरा मौका दिया था. वो मेरे सामने गिड़गिड़ा रहा था. मैंने कभी उनलोगों की बात नहीं सुनी थी, जो मुझे अक्सर कहते थे कि, वो तुम्हें सिर्फ धोखा देगा. लेकिन फिर मैंने एक दिन उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था. इन सबसे निकलने में मुझे वक्त लगा था, लेकिन फिर मैंने कभी पलटकर नहीं देखा.”

ये भी पढ़ें : जब बुरे दौर से गुजर रहे थे कपिल शर्मा, शाहरुख खान ने बढ़ाया था मदद का हाथ (When Kapil Sharma Was Going Through A Bad Phase, Shahrukh Khan Extended A Helping Hand)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आज के समय में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ काफी ज्यादा खुश हैं. रणवीर सिंह भी दीपिका के प्यार में दीवाने हो गए थे, लेकिन उनका प्यार काफी ज्यादा सीरियस था, जिसकी वजह से उन्होंने दीपिका से जल्द ही शादी कर ली और वो कभी भी अपने प्यार का खुलेआम इकरार करने से नहीं कतराते हैं. तो वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ रिलेशनशिप में हैं. कहा जाता है कि ये दोनों भी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है.

Recent Posts

कौन थे विकी कौशल-कैटरीना कैफ के लव गुरू, कैसे शुरू हुई थी इनकी लवस्टोरी(Who was the Love Guru of Vicky Kaushal-Katrina Kaif? How Vicky-Katrina fell in love?)

विकी कौशल-कटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां देखो वहां दोनों…

© Merisaheli