रणबीर कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन ...

रणबीर कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें वायरल, लेडी लव आलिया ने अपने हाथों से सजाया केक (Ranbir Kapoor’s Birthday Party Inside Photos Goes Viral: See Pics)

रणबीर कपूर आज यानी 28 सितंबर को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उनकी फैमिली, फ्रेंड्स, करीबी और फैंस शानदार अंदाज में बधाई दे रहे हैं. यही वजह है कि आज रणबीर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. साथ ही उनके ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज़ भी वायरल हो रही हैं, जिसमें वो अपने लेडी लव आलिया भट्ट के साथ बर्थडे एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं. देखें फोटोज:

Ranbir Kapoor

अपना बर्थडे मनाने के लिए रणबीर कपूर अपनी फैमिली और गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ पहले ही जोधपुर पहुंच चुके थे, जहां से अब उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज़ सामने आई हैं.

Ranbir Kapoor

फिलहाल तो, रणबीर और आलिया के साथ कपूर परिवार वहां एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है। जिसकी वायरल तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटाते नजर आए हैं। इन फोटोज में रणबीर ऑल ब्लैक अटायर में नज़र आ रहे हैं और बेहद हैंडसम लग रहे हैं. फोटोज़ में रणबीर एक नहीं, बल्कि तीन केक कट करते देखे जा सकते हैं.

Ranbir Kapoor

खास बात ये है कि इस केक्स को उनके लेडी लव आलिया ने अपने हाथों से सजाया है, जिसका वीडियो आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस वीडियो में आलिया की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है.

Ranbir Kapoor

रणबीर अपना बर्थडे आलिया और फैमिली के साथ जोधपुर के जवाई रिसॉर्ट में मना रहे हैं. उनके बर्थडे के लिए इस रिसॉर्ट को एकदम दुल्हन की तरह सजाया गया था.

Ranbir Kapoor

इस मौके पर रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. रिद्धिमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैमिली फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे ‘रॉकस्टार’ भाई. विशिंग यू अ वेरी हैप्पी बर्थडे !!!!! बहुत सारा प्यार.’ इसके अलावा रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी भाई के साथ कई फोटोज़ शेयर की हैं.

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

वहीं रणबीर की मां नीतू कपूर और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी फोटो शेयर कर रणबीर को बर्थडे विश किया है और उन पर खूब सारा प्यार लुटाया है.”

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor

वैसे रणबीर आलिया के जोधपुर विज़िट को उनकी शादी की तैयारियों से भी जोड़ा जा रहा है. कहा जा रहा है बर्थडे सेलिब्रेशन के साथ ही दोनों जोधपुर में अपने वेडिंग डेस्टिनेशन की तलाश में गए हैं. खबरों की मानें तो दोनों की शादी जोधपुर के उमेद भवन पैलेस, मेहरानगढ़ फोर्ट और जोधपुर के आसपास की जगहों पर हो सकती है.

×